‘बिग बॉस 16’ : सलमान खान और धर्मेंद्र और कंटेस्टेंट्स के साथ की नए साल की शुरुआत

मुंबई: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र और सलमान खान आगामी एपिसोड में ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट्स के साथ नए साल का जश्न मनाते नजर आएंगे। चैनल कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर जारी किए गए एक प्रोमो में दिखाया गया है कि धर्मेंद्र भी सलमान के साथ ‘यमला पगला दीवाना’ गाने पर डांस करते नजर आएंगे। प्रोमो.

मुंबई: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र और सलमान खान आगामी एपिसोड में ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट्स के साथ नए साल का जश्न मनाते नजर आएंगे। चैनल कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर जारी किए गए एक प्रोमो में दिखाया गया है कि धर्मेंद्र भी सलमान के साथ ‘यमला पगला दीवाना’ गाने पर डांस करते नजर आएंगे। प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि कंटेस्टेंट्स गेस्ट के साथ कुछ अच्छा समय बिता रहे हैं।

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स धर्मेंद्र के हिट गानों पर डांस करके और उनके मशहूर डायलॉग्स परफॉर्म कर उन्हें सम्मान देते नजर आएंगे। साजिद खान और अब्दु रोजिक को धर्मेंद्र के प्रसिद्ध डायलॉग के जरिए सलमान खान और महान अभिनेता कामनोरंजन करते देखा जा सकता है। सलमान साल 2022 के आखिरी वीकेंड का वीर की मेजबानी करेंगे और वह धर्मेंद्र के साथ घर में एंट्री करेंगे। अभिनेता और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक बॉलीवुड के महान अभिनेता जितेंद्र के भेष में शो में नजर आएंगे।

- विज्ञापन -

Latest News