ला लीगा : बार्का, एस्पेनयॉल का मैच ड्रा

मैड्रिड: एफसी बार्सिलोना और एस्पेनयोल के बीच मैच 1-1 से ड्रॉ हुआ। मार्कोस अलोंसो ने छठे मिनट में बार्सिलोना के लिए गोल किया जबकि जोसेलू के दूसरे हाफ की पेनल्टी पर गोल ने एस्पेनयोल के लिए एक अंक बचा लिया। बार्का पहले हाफ में कोई मौके नहीं बना पाया, जिसे रेफरी मातेउ लाहोज के अराजक.

मैड्रिड: एफसी बार्सिलोना और एस्पेनयोल के बीच मैच 1-1 से ड्रॉ हुआ। मार्कोस अलोंसो ने छठे मिनट में बार्सिलोना के लिए गोल किया जबकि जोसेलू के दूसरे हाफ की पेनल्टी पर गोल ने एस्पेनयोल के लिए एक अंक बचा लिया। बार्का पहले हाफ में कोई मौके नहीं बना पाया, जिसे रेफरी मातेउ लाहोज के अराजक प्रदर्शन के लिए भी याद किया जाएगा, जिन्होंने अंतिम 10 मिनटों में खेल पर नियंत्रण खो दिया, अंत में सात पीले और तीन लाल कार्ड दिखाए। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, वीएआर ने एस्पेनयॉल के डिफेंडर लिएंड्रो कैबरारा को दिखाए गए एक सीधे रेड कार्ड को सही किया। बार्सिलोना अब रियल मैड्रिड के साथ अंकों के स्तर पर है, जिसने करीम बेंजेमा के दो गोल के साथ शुक्रवार को व्लाडोलिड से 2-0 से जीत हासिल की, जिनमें से पहला पेनल्टी स्पॉट से आया था।

रियल सोसिएदाद ने 22वें मिनट में ब्रिस मेंडेज के शुरूआती गोल की बदौलत ओसासुना को घर में 2-0 से जीत के साथ तीसरे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली। मेंडेज ने इसके बाद 64वें मिनट में एलेक्जेंडर सोरलोथ को ला रियल के लिए दूसरे स्थान पर खड़ा किया। जुआन फोएथ के 88वें मिनट के हेडर ने वालेंसिया के खिलाफ एक मुश्किल डर्बी में विलारियल को 2-1 से जीत दिलाई। एडिन्सन कैवानी ने मैच के 21वें मिनट में वालेंसिया को आगे कर दिया, लेकिन सैमुअल चुक्वुएज ने हाफटाइम से ठीक पहले एक उत्कृष्ट जवाबी हमले के बाद गोल किया। ब्रेक के बाद दोनों पक्षों के पास मौके थे, लेकिन वालेंसिया के कीपर जियोर्गी ममरदाश्विली की एक त्रुटि के बाद फोएथ के हेडर ने मैच का फैसला किया।

- विज्ञापन -

Latest News