अंक राशिफल: साल के पहले दिन जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1 नए रचनात्मक निरीक्षण अभी आपको आकर्षित कर रहे हैं। आत्मविश्वास के साथ नए अवसरों का पीछा करें। इस समय मौके का फायदा उठाने से आपको भविष्य में सौभाग्य और संतुष्टि प्राप्त होगी। अंक 2 आप अपनी आय और ज्ञान बढ़ाने व पदोन्नति के बारे में सोच सकते हैं। सभी अनुबंध और साझेदारी आपको.

अंक 1
नए रचनात्मक निरीक्षण अभी आपको आकर्षित कर रहे हैं। आत्मविश्वास के साथ नए अवसरों का पीछा करें। इस समय मौके का फायदा उठाने से आपको भविष्य में सौभाग्य और संतुष्टि प्राप्त होगी।

अंक 2
आप अपनी आय और ज्ञान बढ़ाने व पदोन्नति के बारे में सोच सकते हैं। सभी अनुबंध और साझेदारी आपको एक बार फिर आकर्षित करेंगे।

अंक 3
लाभ और प्रगति अभी आपसे दूर हैं किन्तु आने वाले समय में आप वो सब कुछ प्राप्त करने वाले है जिसके अभी सपने देख रहे हैं। आप उन सभी बाधाओं से छुटकारा पाएंगे जो आपके रास्ते को अवरुद्ध कर रही हैं और निश्चित रूप से जीत आपकी होगी।

अंक 4
किसी रिश्ते के ख़त्म होने से आप अकेला और उदासीन महसूस कर सकते हैं। परिवार और पालतू जानवरों की कंपनी में आराम करें। कड़ी मेहनत करना जारी रखें और दुश्मनों की बातों को नजरअंदाज करें।

अंक 5
आपके नेतृत्व कौशल सबका ध्यान आकर्षित कर रहे हैं और आपको पुरस्कार प्रदान करेंगे। आपके लिए इस समय कुछ भी मुश्किल नहीं है। आज आप महसूस करेंगे कि खोयी हुई ऊर्जा आपको फिर से मिल गयी है।

अंक 6
आप अभी रचनात्मक मोड़ पर हैं जहाँ आप आध्यात्मिक अंतर्दृष्टि से भरे हुए हैं। दोस्तों और परिवार के साथ खाली समय का आनंद लें, लेकिन चोट या दुर्घटनाओं से बचने के लिए यात्रा करते समय ध्यान रखें।

अंक 7
रिश्ते के अंत में एक छोटी सी यात्रा हो सकती है। अपनी अंतरात्मा, अस्तित्व और चेतना तीनों पर विचार करने के लिए अब सही समय है। धन सम्बन्धी मामलों के प्रति उदासीन न हों और कोई भी बड़े फैसले लेने से बचे।

अंक 8
घरेलू मामले अभी आपसे धन और मन की शांति की मांग कर सकते हैं। जो सही नहीं है, उसे ठीक करें। नवीकरण के लिए अनुसंधान की योजनाएं बनाएं। धार्मिक संघर्ष, घर पर या माता-पिता के साथ वार्तालाप में एक मुद्दा हो सकता है।

अंक 9
लोगों के साथ बातचीत आपको ऊर्जा और कौशल प्रदान कर सकती है। आराम करें और दूसरों की संगति का मज़ा लें। आपकी सामूहिक या संगठनात्मक गतिविधियां आपके परिवार और घरेलू जीवन को प्रभावित कर सकती हैं।

- विज्ञापन -

Latest News