गुब्बारे में गैस भरने वाला फटा सिलेंडर, 1 की मौत, 2 घायल

गोरखपुरः यूपी गोरखपुर में गुब्बारे में गैस भरने के लिए इस्तेमाल होने वाले सिलेंडर में विस्फोट होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 2 अन्य घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को दी है। घटना चौरी-चौरा थाना क्षेत्र के फुतहवा इनर चौराहा की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 35 साल के.

गोरखपुरः यूपी गोरखपुर में गुब्बारे में गैस भरने के लिए इस्तेमाल होने वाले सिलेंडर में विस्फोट होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 2 अन्य घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को दी है। घटना चौरी-चौरा थाना क्षेत्र के फुतहवा इनर चौराहा की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 35 साल के श्रीकिशन गुप्ता अपनी साइकिल पर गैस से भरे गुब्बारे बेचा करते थे। जब वह गुब्बारे भर रहा था तभी अचानक सिलेंडर फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इससे साइकिल के पास खड़े 25 वर्षीय दिलीप शर्मा की एक आंख की रोशनी चली गई। हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया। सूत्रों ने कहा कि यह घटना इसलिए हुई क्योंकि सिलेंडर में हीलियम की जगह सस्ती एसिटिलीन गैस भरी हुई थी। चौरी चौरा के पुलिस निरीक्षक जयंत कुमार सिंह ने कहा कि, जांच की जा रही है और घटना के पीछे के कारणों का जल्द ही पता चल जाएगा।

- विज्ञापन -

Latest News