Customs Department काे मिली कामयाबी, Shaheed Bhagat Singh International Airport पर व्यक्ति से बरामद किया 1.60 करोड़ का सोना

चंडीगढ़ः कस्टम विभाग ने दुबई से 1.60 करोड़ का सोना जब्त किया है। जानकारी के अनुसार, दुबई से चंडीगढ़ के लिए इंडिगो की उड़ान शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे चंडीगढ़ पहुंची। कस्टम कमिश्नर लुधियाना वृन्दाबा गोहिल ने बताया कि कस्टम अधिकारियों ने प्रोफाइलिंग व खुफिया जानकारी के आधार पर एक यात्री को रोका, जब.

चंडीगढ़ः कस्टम विभाग ने दुबई से 1.60 करोड़ का सोना जब्त किया है। जानकारी के अनुसार, दुबई से चंडीगढ़ के लिए इंडिगो की उड़ान शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे चंडीगढ़ पहुंची। कस्टम कमिश्नर लुधियाना वृन्दाबा गोहिल ने बताया कि कस्टम अधिकारियों ने प्रोफाइलिंग व खुफिया जानकारी के आधार पर एक यात्री को रोका, जब वह ग्रीन चैनल पार करने की कोशिश कर रहा था।

अधिकारियों ने व्यक्तिगत और गहन तलाशी के दौरान यात्री द्वारा उसके अंडरवियर के अंदर चिपकाए गए 6 रैक्टेंगुलर पाऊच का पता लगाया, जिसमें से 2907 ग्राम सोना मिला, जिसका बाजारी मूल्य 1,59,07,104 रुपए बताया जा रहा है। कस्टम अधिकारियों द्वारा फिलहाल सोने को जब्त कर लिया गया है क्योंकि इसे अवैध रूप से भारत में आयात किया जा रहा था। मामले में आगे की जांच चल रही है।

- विज्ञापन -

Latest News