टेंडर घोटाला मामले में फरार पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु के पीए Inderjit Indi ने विजिलेंस के समक्ष किया सरेंडर

चंडीगढ़: राज्य की अनाज मंडियों में हुए करोड़ों रूपये के ढुलाई सबंधी टैंडर घोटाले के भगौड़े मुलजिम इन्द्रजीत सिंह इन्दी को पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा आज उस समय गिरफ़्तार किया गया जब उसने लुधियाना स्थित विजिलेंस के दफ़्तर में आत्म-समर्पण किया। यह मुलजिम पूर्व ख़ाद्य एवं सिवल सप्लाई मंत्री भारत भूषण आशु के साथ प्राईवेट.

चंडीगढ़: राज्य की अनाज मंडियों में हुए करोड़ों रूपये के ढुलाई सबंधी टैंडर घोटाले के भगौड़े मुलजिम इन्द्रजीत सिंह इन्दी को पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा आज उस समय गिरफ़्तार किया गया जब उसने लुधियाना स्थित विजिलेंस के दफ़्तर में आत्म-समर्पण किया। यह मुलजिम पूर्व ख़ाद्य एवं सिवल सप्लाई मंत्री भारत भूषण आशु के साथ प्राईवेट तौर पर निजी सहायक (पी.ए.) के तौर पर काम करता रहा है।

जानकारी देते हुए विजिलेंस के प्रवक्ता ने बताया कि ब्यूरो की तरफ से चलाई गई कानूनी कार्यवाही के कारण उसे अंदेशा था कि अदालत उसे इस घोटाले में भगौड़ा (पी.ओ.) घोषित कर सकती है क्योंकि विजिलेंस ने पहले ही उसके विरुद्ध अदालती कार्यवाही शुरू कर दी थी और उस केस की अगली सुनवाई 04-01-2023 को निर्धारित की गई थी। उसे कल लुधियाना की समर्थ अदालत में पेश किया जायेगा।

- विज्ञापन -

Latest News