नया साल 2023 का आगमन बॉर्डर जोन, पावरकॉम अमृतसर कार्यालय में मनाया गया

अमृतसर: अभियांत्रिकी बाल कृष्ण मुख्य अभियंता/मंडल सीमा अंचल, अमृतसर द्वारा 2 जनवरी को नववर्ष के आगमन पर दिये गये निर्देशानुसार समस्त स्टाफ ने अपने कार्यालय की खूब साफ-सफाई एवं साज-सज्जा की। इस मौके पर उन्होंने नए पौधे भी रोपे और इसके बाद सभी कर्मचारी उपभोक्ताओं/कर्मचारियों के काम को ईमानदारी और लगन से नए साल में.

अमृतसर: अभियांत्रिकी बाल कृष्ण मुख्य अभियंता/मंडल सीमा अंचल, अमृतसर द्वारा 2 जनवरी को नववर्ष के आगमन पर दिये गये निर्देशानुसार समस्त स्टाफ ने अपने कार्यालय की खूब साफ-सफाई एवं साज-सज्जा की। इस मौके पर उन्होंने नए पौधे भी रोपे और इसके बाद सभी कर्मचारी उपभोक्ताओं/कर्मचारियों के काम को ईमानदारी और लगन से नए साल में प्राथमिकता के आधार पर करने के लिए कटिबद्ध रहे। इस समय अभियांत्रिकी बाल कृष्ण प्रमुख अभियांत्रिकी/सांचा: सीमा क्षेत्र अमृतसर के अलावा अभियांत्रिकी गुरमुख सिंह, अतिरिक्त अभियांत्रिकी/सांचा सिटी सेंटर मंडल अमृतसर और सीमा क्षेत्र अमृतसर कार्यालय के सभी अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।

इसके अलावा अमृतसर सिटी सर्कल ने नए साल के शुभ आगमन और सीमा क्षेत्र से अमन-चैन के लिए श्री सुखमनी साहिब का पाठ करवाया, जिसमें पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के अधिकारी, अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद रहे, इस पर इस अवसर पर मुख्य अभियंता ऑपरेशन बार्डर जोन के इंजीनियर बाल कृष्ण ने अधिकारियों और कर्मचारियों से पंजाब के बिजली उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए अधिक मेहनत, लगन और ईमानदारी से सेवा करने का आग्रह किया।इस अवसर पर श्री अजय गुप्ता विधायक, पंजाब राज्य विद्युत निगम लिमिटेड के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को उपहार देकर सम्मानित किया गया।

 

- विज्ञापन -

Latest News