‘बिग बॉस 16’ : एमसी स्टेन और अर्चना गौतम के बीच हुई तीखी नोकझोंक

मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड में अर्चना गौतम और एमसी स्टेन के बीच भद्दी गाली-गलौज होती नजर आएगी।एक प्रोमो में अर्चना स्टेन से पूछती नजर आएंगी कि वह कितने समय तक रुकने की योजना बना रहे हैं क्योंकि बाहर के दर्शक उन्हें वोट दे रहे हैं और वह कमरे की सफाई भी नहीं.

मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड में अर्चना गौतम और एमसी स्टेन के बीच भद्दी गाली-गलौज होती नजर आएगी।एक प्रोमो में अर्चना स्टेन से पूछती नजर आएंगी कि वह कितने समय तक रुकने की योजना बना रहे हैं क्योंकि बाहर के दर्शक उन्हें वोट दे रहे हैं और वह कमरे की सफाई भी नहीं करते हैं। इसी वजह से स्टेन को गुस्सा आ गया, उन्होंने पूछ लिया कि क्या वह उनके पिता के नौकर हैं।

स्टेन पूछते हैं, ‘‘बिग बॉस और तेरी मां का ये हो गया क्या?’’गुस्से में अर्चना उसे यह कहते हुए सुनाई देती है कि क्या उसे किसी के परिवार के बारे में इतनी बेहूदा बात करने में शर्म नहीं आती।अर्चना ने कहा, ‘‘जो दूसरे की मां की इज्जत नहीं कर सकता, वो घटिया है।’’आने वाले एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क में भी प्रियंका चौधरी और साजिद खान के बीच लड़ाई होती नजर आएगी।

इसके साथ ही बता दें जब शालिन भनोट ‘बिग बॉस 16’ में घर की सदस्य टीना दत्ता के साथ अपने रिश्ते का बचाव कर रहे थे, तब उन्होंने अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा की दोस्ती के बारे में एक निराशाजनक टिप्पणी की।‘बिग बॉस 16’ के नवीनतम एपिसोड में जब शालिन अपने और टीना दत्ता के रोमांटिक डांस पर होने वाले कमेंट और विवाद से खुद का बचाव कर रहे थे तभी उन्होंने यह पूछा कि क्या अर्चना और सौंदर्या भी ‘लेस्बियन’ हैं, क्योंकि वे एक ही कंबल साझा करती हैं।

अर्चना और सौंदर्या ने शालिन को उनके बयान के लिए आड़े हाथों लिया और इसे ‘लिंग पक्षपाती’ बताया। इन सबके बीच अर्चना का गुस्सा शांत नहीं हुआ और अर्चना ने इसे व्यक्तिगत बयान कहा और शालीन से अपने शब्दों को वापस लेने के लिए कहा।इतना ही नहीं, निमृत कौर अहलूवालिया भी इस बहस में कूद पड़ीं जब सौंदर्या ने उन्हें पूरी घटना सुनाई। तब निमृत ने शालिन को बहुत ही बेकार कहते हुए आगे कहा यह दिन व दिन गिरता ही जा रहा है।हालांकि, जब शालीन ने टीना को यह बात बताई, तो वह उसके इस कदम पर काफी गर्व महसूस कर रही थी और बाथरूम एरिया में उसकी तारीफ की।

 

- विज्ञापन -

Latest News