पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से फेंका, बेटी ने बताई पुलिस कोई पूरी घटना

इटावा (उप्र): इटावा के शहर कोतवाली क्षेत्र में अनबन से नाराज पति ने सोमवार की देर रात अपनी पत्नी को छत की तीसरी मंजिल से कथित तौर पर नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (नगर) कपिल देव सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र.

इटावा (उप्र): इटावा के शहर कोतवाली क्षेत्र में अनबन से नाराज पति ने सोमवार की देर रात अपनी पत्नी को छत की तीसरी मंजिल से कथित तौर पर नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (नगर) कपिल देव सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार-मंगलवार की रात घटिया अजमत अली में एक शिक्षक राजीव कुमार ने अपनी पत्नी प्रीति कुमारी (32) को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिससे सड़क पर गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

उन्होंने बताया कि प्रीति को घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।सिंह ने मृतका की आठ वर्षीय बेटी के हवाले से बताया कि ”पापा रात को मम्मी के पास कमरे में आये और किसी बात पर विवाद के बाद गला दबाते हुए मम्मी को घसीटते हुए ले जाकर नीचे फेंक दिया।” उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी घटना के बाद से ही फरार है।

Download करें दैनिक सवेरा Mobile App

For Android- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.dainik.dainiksavera.dainiksavear

For Apple- https://apps.apple.com/in/app/dainik-savera-times/id1602225823

- विज्ञापन -

Latest News