जजपा पार्टी के अध्यक्ष निशांन सिंह का सरदार संदीप सिंह मामले को दिया बयान, अभी कुछ भी कहना गलत

रोहतक पहुंचे जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशांन सिंह ने खेल मंत्री संदीप सिंह पर लगे आरोपों पर ज्यादा कुछ कहने से इनकार कर दिया। उनका कहना है कि मामले की जांच के आदेश हो चुके हैं और जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी सबके सामने होगा। साथ ही उनका कहना.

रोहतक पहुंचे जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशांन सिंह ने खेल मंत्री संदीप सिंह पर लगे आरोपों पर ज्यादा कुछ कहने से इनकार कर दिया। उनका कहना है कि मामले की जांच के आदेश हो चुके हैं और जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी सबके सामने होगा। साथ ही उनका कहना है कि अगर कोई किसी पर झूठे आरोप लगाता है तो झूठे आरोप लगाने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने का सबको अधिकार है। निशांन सिंह आज रोहतक की राजकीय महिला महाविद्यालय में आयोजित 56 वी टेबल टेनिस प्रतियोगिता का शुभारंभ करने के लिए पहुंचे थे।

वही निशान सिंह ने कहा कि जननायक जनता पार्टी ने अपने स्थापना दिवस में यह बता दिया है कि वह किस तरीके से तरक्की कर रहे हैं और लोगों ने स्थापना दिवस की खूब सराहना की है। वहीं उन्होंने कहा की हर पार्टी अपने विधायकों के काम का मंथन कर उस आधार पर टिकट वितरित करती है। लेकिन अभी चुनाव का समय नहीं है इसलिए विधायकों के काम को लेकर कोई मंथन का विचार नहीं है। लेकिन चुनाव नजदीक आने के बाद इस तरह से विचार किया जा सकता है।

राहुल गांधी की यात्रा का हरियाणा में आने को लेकर निशान सिंह ने कहा कि सबको अपनी पार्टी को आगे बढ़ाने का अधिकार है। उन्हें इसकी मुबारकबाद। बाकी इस यात्रा का हरियाणा में कितना प्रभाव पड़ेगा वह आने वाला समय ही बता पाएगा। निशान सिंह रोहतक के राजकीय महिला महाविद्यालय में आयोजित की गई 56 वी प्रदेश स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

 

- विज्ञापन -

Latest News