MP दीपेन्द्र हुड्डा ने झज्जर के नेताओं व कार्यकर्ताओं से की बैठक, भारत जोड़ो रैली की सफलता को लेकर की चर्चा

पानीपत: सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने 6 जनवरी को पानीपत में होने वाली भारत जोड़ो रैली की सफलता के लिये आज झज्जर जिले के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। इस दौरान उन्होंने रैली का न्यौता दिया और यात्रा के लिये जिम्मेदारियां भी सौंपी। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी पूछ रही है क्या टूटा.

पानीपत: सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने 6 जनवरी को पानीपत में होने वाली भारत जोड़ो रैली की सफलता के लिये आज झज्जर जिले के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। इस दौरान उन्होंने रैली का न्यौता दिया और यात्रा के लिये जिम्मेदारियां भी सौंपी। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी पूछ रही है क्या टूटा है। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार के राज में बहुत कुछ टूट गया जिसे जोडऩे की जरुरत है। 1 साल से ज्यादा समय तक किसान धरने पर बैठे रहे। सरकार से कोई पूछने नहीं आया। किसान का स्वाभिमान टूटा। महंगाई से गरीब आदमी के घर का बजट टूट गया। रिकार्ड बेरोजगारी से नौजवान के भविष्य का सपना टूट गया। प्रदेश के विकास की रफ्तार टूट गयी। वहीं, जजपा ने अपने मतदाता के विश्वास को तोड़ा है।

दीपेन्द्र हुड्डा ने हरियाणा की मौजूदा राजनीतिक, आर्थिक और सामाजिक दशा का वर्णन करते हुए कहा कि मौजूदा हालात का निचोड़ 7 लाईनों में कहा जा सकता है। दीपेन्द्र हुड्डा बाद में मीडिया के भी रूबरू हुए। यहां उन्होंने कहा कि कहा कि अब ये साफ हो गया है कि प्रदेश की गठबंधन सरकार के दिन लद गए हैं। इसका एक बड़ा सबूत ये भी है कि तमाम दूसरी पार्टियों को छोड़कर बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस जॉइन कर रहे हैं। पानीपत की भारत जोड़ो रैली से पहले दीपेंद्र हुड्डा ने बड़ी संख्या में भाजपा-जजपा, इनेलो और बसपा छोड़कर कांग्रेस जॉइन करने वालों को पार्टी में शामिल कराया है। उन्होंने एक ही दिन में विभिन्न राजनीतिक दलों के राष्ट्रीय, प्रादेशिक पदाधिकारियों समेत बड़ी तादाद में सक्रिय कार्यकर्ताओं को कांग्रेस से जोड़ा है।

राष्ट्रीय स्तर पर राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा के 3 प्रमुख संकल्प हैं – बेरोजगारी, महंगाई, धर्म-भाषा के आधार पर आपसी भेदभाव खत्म करना। जबकि, हरियाणा में उन्होंने संकल्प लिया है कि भारत जोड़ो यानी हरियाणा जोड़ो। जात-पात के अंतर को छोड़ो भारत जोड़ो। गरीब-अमीर के बीच अंतर आ गया इसके लिए गरीब को आर्थिक विकास से जोड़ो। हमारे समय बहादुरगढ़, फरीदाबाद, बल्लभगढ़, गुडग़ांव को मेट्रो से जोड़ा था। आज 8 साल से ज्यादा बीत गया लेकिन हरियाणा में न तो मेट्रो एक इंच आगे बढ़ी न तो आरआरटीएस प्रोजेक्ट का कहीं कोई ता-पता है। प्रदेश आगे बढ़े, हम आगे बढ़ें इस संकल्प के साथ रैली कर रहे हैं। भारत जोड़ो रैली में भारी संख्या में झज्जर जिले से लोग पहुंचेंगे।

- विज्ञापन -

Latest News