अंक राशिफल: इस राशि के जातकों का मन अशांत या किसी प्रकर के डर से ग्रसित रहेगा, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक- 1 आज आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। यदि कोई परिवार के सदस्य की सेहत खराब चल रही थी तो वह बेहतर होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। नया घर खरीदने की सोच रहे हैं तो दिन बेहतर है। शुभ अंक- 3 शुभ रंग- पीला अंक- 2 निवेश करने के लिए दिन शुभ है । मन अशांत.

अंक- 1
आज आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। यदि कोई परिवार के सदस्य की सेहत खराब चल रही थी तो वह बेहतर होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। नया घर खरीदने की सोच रहे हैं तो दिन बेहतर है।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- पीला

अंक- 2
निवेश करने के लिए दिन शुभ है । मन अशांत या किसी प्रकर के डर से ग्रसित रहेगा। कला के प्रति रुझान हो सकता है। किसी भी प्रकार के परेशानी को समाप्त करने के लिए समय अनुकूल है।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- सिल्वर

अंक- 3
आज के दिन थोड़ा सतर्क रहें। कोई छोटी-मोटी दुर्घटना आपके साथ घट सकती है। खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। कार्य स्थल पर सावधानी बरतने की आवश्यकता है।
शुभ अंक- 11
शुभ रंग- क्रीम

अंक- 4
मित्र की सहायता से कॉलेज में एडमिशन हो सकता है। सरकारी कामों में परेशानी बढ़ेगी, जिसका विकल्प आप ध्यान से ठंडे दिमाग से सोचें। पिता की सेहत ढीली रह सकती है।
शुभ अंक- 15
शुभ रंग- हरा

अंक- 5
कार्यस्थल पर कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी। नई डील हो सकती है। नौकरी के लिए इंटरव्यू काल आ सकता है। मित्र सहायक सिद्ध होंगे। इस दिन आलस्य को त्यागें।
शुभ अंक- 15
शुभ रंग- पीला

अंक- 6
ऑफिस के सहकर्मियों से सारी बातें व्यक्त ना करें। घर के साजो सामान में बदलाव लाएंगे। आर्थिक तौर पर नाखुश रह सकते हैं। प्रेमी से मुलाकात तय हो सकती है।
शुभ अंक- 10
शुभ रंग- नीला

अंक- 7
पारिवारिक कलह और अनबन के कारण बेचैनी रह सकते हैं। आज किए गए नए कार्य आगे चल कर सफलता देंगे। यात्रा में तबीयत खराब हो सकती है या यात्रा विफल हो सकती है।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- हरा

अंक- 8
निवेश करने के लिए दिन शुभ है। म्यूचुअल फंड आदि में इन्वेस्ट कर सकते हैं। लव पार्टनर के साथ यात्रा पर जा सकते है। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता परीक्षा में दिक्कत आ सकती है।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- लाल

अंक- 9
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। सेहत में हल्की नरमी देखने को मिल सकती है। रिश्तों को लेकर थोड़ा संयम बरतने की आवश्यकता है।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- पीला

- विज्ञापन -

Latest News