पलवल CIA ने हत्याकांड के 10 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

पलवल सीआईए एसएचओ विश्व गौरव ने 26 मई 2022 को औरंगाबाद के पास हुए हत्याकांड के 10 हजार रुपये के इनामी मुख्य आरोपी ललित को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। सीआईए इंस्पेक्टर विश्व गौरव ने बताया के औरंगाबाद गांव निवासी हरेंद्र पुत्र भरत.

पलवल सीआईए एसएचओ विश्व गौरव ने 26 मई 2022 को औरंगाबाद के पास हुए हत्याकांड के 10 हजार रुपये के इनामी मुख्य आरोपी ललित को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।

सीआईए इंस्पेक्टर विश्व गौरव ने बताया के औरंगाबाद गांव निवासी हरेंद्र पुत्र भरत ने 22 मई 2022 को एक मुकदमा दर्ज करवाया जिसमें उसने बताया कि वह खेती बाड़ी का काम करता है। घटना वाले दिन उसके पिताजी और छोटा भाई खेत पर काम करने के लिए गए हुए थे तभी उनके पास ललित नाम के व्यक्ति का फोन आया और उन्हें गाली गलौज करने लगा। और कुछ देर बाद ही सुंदर और सुमित के साथ खेत पर पहुंच गया और जाते ही ललित ने हरेन्द्र के छोटे भाई सुमित और पिता को गोली मार दी और मौके से तीनों भाग गए। गोली लगने से सुमित की मौत हो गई थी।

घटना के बाद मुंडकटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। एक आरोपी सुंदर को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन सुमित और मुख्य आरोपी ललित फरार थे जिन पर जिला पुलिस की तरफ से दस-दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। गत दिवस मुख्य आरोपी ललित की जानकारी मिलने के बाद उसे शिवालय नामक स्थान से उत्तराखंड से जाकर गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि जमीनी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया था। विशेष बात यह भी है कि इस मामले की जांच पहले होटल पुलिस के पास थी वहां से पलवल सीआईए को यह मामला सौंपा गया था। जिस पर यह कामयाबी मिली है।

- विज्ञापन -

Latest News