UP में Rahul Gandhi की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी Priyanka Gandhi Vadra

लखनऊः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार से उत्तर प्रदेश में अपने भाई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी। वह 120 किलोमीटर पैदल चलेंगी। प्रदेश की प्रभारी पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को भाई राहुल गांधी के साथ गाजियाबाद से पदयात्रा शुरू करेंगी। कांग्रेस नेता और पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने.

लखनऊः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार से उत्तर प्रदेश में अपने भाई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी। वह 120 किलोमीटर पैदल चलेंगी। प्रदेश की प्रभारी पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को भाई राहुल गांधी के साथ गाजियाबाद से पदयात्रा शुरू करेंगी। कांग्रेस नेता और पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने कहा, कि प्रियंका राज्य में भारत जोड़ो यात्रा में 120 किलोमीटर की यात्र करेंगी। पार्टी कार्यकर्ता बहुत उत्साहित हैं क्योंकि यात्रा ने जनता के बीच अपार उत्साह पैदा किया है। यात्रा हरियाणा में प्रवेश करने से पहले यूपी के तीन जिलों के 11 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगी।

मंगलवार को लोनी बॉर्डर से गाजियाबाद में उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने के बाद, राहुल और प्रियंका बागपत से होते हुए कैराना और शामली के कई अन्य स्थानों को गुजरेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा द्वारा 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत के बाद प्रियंका राज्य की राजनीति से अनुपस्थित रही हैं।

चुनावों के दौरान, प्रियंका ने लड़की हूं, लड़ सकती हूं आदर्श वाक्य के साथ महिला-केंद्रित अभियान का नेतृत्व किया था। प्रियंका ने अपनी मां सोनिया गांधी के साथ कर्नाटक में भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लिया था। दिल्ली में प्रवेश करने पर वह यात्रा का हिस्सा भी थीं। सपा और बसपा जैसे प्रमुख विपक्षी दलों ने यात्रा के लिए अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं, लेकिन इससे दूर रहने का फैसला किया है। जनता दल (यूनाइटेड), जो राजद और कांग्रेस के साथ गठबंधन में बिहार में सरकार चला रहा है, यात्रा के उत्तर प्रदेश चरण के दौरान भाग लेगा, पार्टी नेता केसी त्यागी ने इसकी पुष्टि की हैं।

 

- विज्ञापन -

Latest News