पांच साल पहले कनाडा गए पंजाबी युवक का कत्ल, सुनसान स्थान पर कार में मिला शव

होशियारपुर: गांव चंदेली से कनाडा गए युवक की लूट के इरादे से हत्या कर दी गई। लुटेरे उसके चेन, कड़ा, मोबाइल, पर्स, एटीएम और रुपये ले गए। पीड़ित परिवार ने केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश से मांग की है कि उनके इकलौते बेटे की हत्या के दोषियों की कनाडा में पहचान कर सजा दिलाई जाए। चंदेली.

होशियारपुर: गांव चंदेली से कनाडा गए युवक की लूट के इरादे से हत्या कर दी गई। लुटेरे उसके चेन, कड़ा, मोबाइल, पर्स, एटीएम और रुपये ले गए। पीड़ित परिवार ने केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश से मांग की है कि उनके इकलौते बेटे की हत्या के दोषियों की कनाडा में पहचान कर सजा दिलाई जाए। चंदेली निवासी द्रवलोक नाथ शर्मा और परिवार के`सदस्यों ने बताया कि करीब 5 साल पहले उनका बेटा मोहित शर्मा (28) पढ़ने के लिए कनाडा गया था।

उन्होंने बताया कि 2 दिन पहले ही मोहित के चचेरा भाई अरमान शर्मा ने अपने चाचा तरललोक नाथ शर्मा को फोन पर बताया कि मोहित उन्हें मिल नहीं रहा, पता नहीं कहां है। 31 दिसंबर की रात वह कनाडा के तिमन हट में नए साल की पार्टी के बाद उनके साथ सोया था, लेकिन रात करीब एक बजे नींद नहीं आने के कारण वह अपने कमरे में चला गया। इसके बाद वह भी एक पब में चले गए। इसके बाद उनका फोन बंद होने लगा, तो वह कमरे में गया, लेकिन वहां मोहित नहीं था। पूरा दिन उसकी तलाश करते रहे, लेकिन वह नहीं मिला। एक जनवरी की सुबह उसकी कार शहर के बाहर एक सुनसान इलाके में मिली, जिसमें मोहित का शव पिछली सीट पर था। उसके शरीर पर चेन, ब्रेसलेट, डायमंड टॉप्स, अंगूठियां, पर्स, मोबाइल और एटीएम कार्ड भी गायब थे। उन्होंने संदेह जताया कि लूट के इरादे से मोहिर की हत्या की गई है।

परिवार वालों ने बताया कि कनाडा पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। भारत सरकार के मंत्री सोम प्रकाश से कनाडा सरकार से संपर्क कर उनके बेटे की हत्या के कारणों का पता लगाने और कथित दोषियों को सजा दिलाने की मांग की है।

- विज्ञापन -

Latest News