SSP संदीप गर्ग की टीम ने डेटिंग एप के जरिए लूट करने वाले गैंग का किया पर्दाफाश

मोहाली के एसएसपी डॉ. संदीप कुमार गर्ग की टीम ने डेटिंग एप के जरिए भोले भाले लोगों को बुला कर उनसे लूट करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। उन्होंने बताया कि 29 दिसंबर को मोहाली में जश्नप्रीत सिंह नाम के एक व्यक्ति से लिफ्ट के बहाने उससे एक और 700 रुपए लूटने की सुचना.

मोहाली के एसएसपी डॉ. संदीप कुमार गर्ग की टीम ने डेटिंग एप के जरिए भोले भाले लोगों को बुला कर उनसे लूट करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। उन्होंने बताया कि 29 दिसंबर को मोहाली में जश्नप्रीत सिंह नाम के एक व्यक्ति से लिफ्ट के बहाने उससे एक और 700 रुपए लूटने की सुचना मिली थी। मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों की तलाश के लिए एक टीम का गठन किया गया था। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए 3 सदस्यों के गैंग के एक व्यक्ति को काबू किया गया, जिसके पास से दो कारें बरामद की गई है। यह गैंग डेटिंग एप के जरिए लोगों को बुला कर उनसे लूटपाट करता था।

एसएसपी गर्ग ने बताया कि मामले की जांच के दौरान खुशाल सिंह उर्फ ​​खुशाल पुत्र गुरमैल सिंह निवासी गांव खंट, थाना खमानो, जिला फहितगढ़ साहिब को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की दो कार बरामद की गई। प्रारंभिक पूछताछ में इस गिरोह के दो अन्य सदस्य रणवीर सिंह उर्फ ​​मिठू और ज्योति को मुकदमे में नामजद किया गया है। इन तीनों ने मिलकर पिछले दो माह से पांच लोगों को अपना शिकार बनाया है।

- विज्ञापन -

Latest News