United Cup : Matteo Berrettini ने Casper Ruud को हराया

ब्रिस्बेनः मैटियो बेरेटिनी ने मंगलवार को ब्रिसबेन में दुनिया के नंबर 3 कैस्पर रूड पर शानदार आक्रामक जीत के साथ इटली को पहले यूनाइटेड कप के सिटी फाइनल में प्रवेश कराया। बेरेटिनी ने प्रत्येक सेट में एक बार रूड की सर्विस तोड़ी और नैदानिक 6-4, 6-4 से जीत दर्ज की जिससे इटली ने दूसरे महिला.

ब्रिस्बेनः मैटियो बेरेटिनी ने मंगलवार को ब्रिसबेन में दुनिया के नंबर 3 कैस्पर रूड पर शानदार आक्रामक जीत के साथ इटली को पहले यूनाइटेड कप के सिटी फाइनल में प्रवेश कराया। बेरेटिनी ने प्रत्येक सेट में एक बार रूड की सर्विस तोड़ी और नैदानिक 6-4, 6-4 से जीत दर्ज की जिससे इटली ने दूसरे महिला एकल और मिश्रित युगल से पहले नॉर्वे पर 3-0 की अपराजेय बढ़त बना ली।

इटली ब्रिस्बेन फाइनल में पोलैंड या स्विटजरलैंड से खेलेगा, उस मुकाबले की जीत का फैसला मंगलवार को बाद में होगा। सिडनी, ब्रिस्बेन और पर्थ में प्रत्येक शहर के फाइनल के विजेता सिडनी में सेमीफाइनल खेलेंगे, साथ ही पराजित फाइनल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली टीम के साथ हैं।

इटली को इस जीत के बाद नॉर्वे पर 3-0 की अपराजेय बढ़त मिल गई है। इटली का बुधवार को सिटी फाइनल में पोलैंड या स्विट्जरलैंड से मुकाबला होगा। रुड ने 2022 में बेरेटिनी को गस्ताद के फाइनल और यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनल में हराया था लेकिन इस मुकाबले में बेरेटिनी ने रुड को एक घंटे 26 मिनट में हरा दिया।

रुड, जिसका 2022 शानदार रहा था, मैच में मामूली पसंदीदा के रूप में गया, लेकिन बेरेटिनी शुरू से ही शानदार थी। उन्होंने पूरे समय अच्छी सर्विस की और उनके शक्तिशाली ग्राउंडस्ट्रोक ने नॉर्वेजियन को भारी दबाव में डाल दिया।बेरेटिनी ने 10 ऐस और आठ फोरहैंड विनर लगाए, जिससे उनके शॉट-मेकिंग की शक्ति और प्लेसमेंट बड़ी समस्याएं पैदा कर रहे थे।

- विज्ञापन -

Latest News