फार्मा कंपनी के मालिक से 30 लाख की फिरौती मांगने के आरोप में AC मैकेनिक व सहयोगी गिरफ्तार

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान के विजन के अनुरूप पंजाब को अपराध मुक्त राज्य बनाने के लिए चल रहे अभियान के तहत पंजाब पुलिस ने मोहाली स्थित एक फार्मास्युटिकल कंपनी के मालिक से खुद को विदेश में रहने वाला कुख्यात गैंगस्टर बता कर जबरन वसूली करने वाले 20 वर्षीय एसी मैकेनिक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार.

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान के विजन के अनुरूप पंजाब को अपराध मुक्त राज्य बनाने के लिए चल रहे अभियान के तहत पंजाब पुलिस ने मोहाली स्थित एक फार्मास्युटिकल कंपनी के मालिक से खुद को विदेश में रहने वाला कुख्यात गैंगस्टर बता कर जबरन वसूली करने वाले 20 वर्षीय एसी मैकेनिक को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान चंडीगढ़ के मलोया कॉलोनी निवासी सूरज (20 वर्षीय) के रूप में हुई है। जिसे वेरका चौक से गिरफ्तार किया गया, जब वह अपने सहयोगी मनदीप सिंह (32 वर्षीय) के साथ मोटरसाइकिल पर श्री आनंदपुर साहिब के गांव मंगेवाल में रंगदारी लेने जा रहा था। पुलिस ने उनके कब्जे से दो मोबाइल फोन और एक ब्लैक कलर सीटी 100 मोटरसाइकिल (बिना रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट) भी बरामद की है।

शिकायतकर्ता, जो एसएएस नगर स्थित एक दवा कंपनी का मालिक है, ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि 30 दिसंबर 2022 को एक व्यक्ति, जिसने खुद को गैंगस्टर बताया, ने उसे फोन किया और उससे 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी और समय पर फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि शिकायत के बाद एसएएस नगर के स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल ने तुरंत मामले की जांच शुरू की और आरोपी कॉलर सूरज को गिरफ्तार कर लिया, जो पीड़ितों को कॉल करने के लिए अपने सहयोगी मनदीप सिंह के व्हाट्सएप नंबर का इस्तेमाल कर रहा था। उन्होंने कहा कि आरोपी सूरज ए.सी. मैकेनिक का काम करता है, जबकि उसका साथी मनदीप टैक्सी ड्राइवर है।

Download करें दैनिक सवेरा Mobile App

For Android- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.dainik.dainiksavera.dainiksavear

For Apple- https://apps.apple.com/in/app/dainik-savera-times/id1602225823

- विज्ञापन -

Latest News