Adesh Pratap Kairon के राजनीतिक सलाहकार Gurmukh Singh Blair हुए BJP में शामिल, केंद्रीय मंत्री Gajendra Shekhawat ने किया स्वागत

पंजाब की बादल सरकार के मंत्री रहे आदेश प्रताप सिंह कैरों के राजनीतिक सलाहकार और बहुत खास गुरमुख सिंह ब्लेयर आज केंद्रीय मंत्री गजिंदर सिंह शेखावत की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए है। उनके साथ शिरोमणि अकाली दल को छोड़ पूर्व विधायक दलबीर सिंह वेरका ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली.

पंजाब की बादल सरकार के मंत्री रहे आदेश प्रताप सिंह कैरों के राजनीतिक सलाहकार और बहुत खास गुरमुख सिंह ब्लेयर आज केंद्रीय मंत्री गजिंदर सिंह शेखावत की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए है। उनके साथ शिरोमणि अकाली दल को छोड़ पूर्व विधायक दलबीर सिंह वेरका ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली है। इस समय जिला अमृतसर ग्राम प्रधान व पूर्व विधायक मनजीत सिंह मन्नाजी व जिला तरनतारन के प्रधान हरजीत सिंह संधूजी मौजूद रहे।

बता दें कि अब पंजाब की राजनीती में अनुमान लगाया जा रहा है कि आदेश प्रताप सिंह कैरों भी कहीं भाजपा में शामिल होने का फैसला तो नहीं ले लेंगे ? दरअसल 2022 में चुनाव के दौरान पट्टी हल्का से टिकट को लेकर कैरों के भी बादल परिवार के साथ मनमुटाव सामने आए थे।

 

- विज्ञापन -

Latest News