California कार दुर्घटना में भारतीय मूल का परिवार बाल-बाल बचा, Father गिरफ्तार

न्यूयॉर्कः कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के 4 लोगों का एक परिवार उस समय बाल-बाल बच गया, जब उनकी कार करीब 75 मीटर नीचे चट्टान से जा टकराई, लेकिन अधिकारियों के मुताबिक पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है। कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल (सीएचपी) ने कहा.

न्यूयॉर्कः कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के 4 लोगों का एक परिवार उस समय बाल-बाल बच गया, जब उनकी कार करीब 75 मीटर नीचे चट्टान से जा टकराई, लेकिन अधिकारियों के मुताबिक पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है। कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल (सीएचपी) ने कहा कि बचावकर्मी टेस्ला में फंसे 2 बच्चों और 2 वयस्कों को बचाने के लिए चट्टान से नीचे उतरे, जब यह सोमवार को सैन फ्रांसिस्को के पास प्रशांत महासागर के साथ चलने वाले सुंदर राजमार्ग 1 से दूर चले गए थे।

सीएचपी ने कहा कि उन्हें गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। एजेंसी ने कहा कि गवाहों से पूछताछ और सबूत इकट्ठा करने के बाद, जांचकर्ताओं का मानना है कि यह घटना जानबूझकर किया गया एक कार्य था और चालक धर्मेश ए. पटेल को हत्या के प्रयास और बाल शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। टेस्ला कारें ‘ऑटोपायलट’ सुविधाओं के साथ आती हैं जो वाहनों को सेल्फ-ड्राइव करने की अनुमति देती हैं।

सीएचपी ने कहा कि यह निर्धारित नहीं किया गया है कि घटना के समय टेस्ला किस ड्राइविंग मोड में थी, लेकिन ‘यह इस घटना की असल वजह नहीं लग रही है।’ केसीआरए टीवी ने कहा कि बच्चों में चार साल की एक लड़की और नौ साल का एक लड़का है। सैन फ्रांसिस्को के एबीसी7 टीवी ने कहा कि पटेल कैलिफोर्निया के एक अस्पताल में डॉक्टर हैं।

- विज्ञापन -

Latest News