Sanju Samson एक शानदार खिलाड़ी, लेकिन उनका शॉट चयन रहा खराब : Sunil Gavaskar

नई दिल्लीः महान सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने संजू सैमसन के श्रीलंका के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहले टी20 में खराब शॉट चयन पर निराशा जताई है। मंगलवार को पहले टी20 के दौरान संजू को सातवें ओवर की तीसरी गेंद पर जीवनदान मिला लेकिन पांचवीं गेंद पर एक्रॉस द लाइन मारने की कोशिश.

नई दिल्लीः महान सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने संजू सैमसन के श्रीलंका के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहले टी20 में खराब शॉट चयन पर निराशा जताई है। मंगलवार को पहले टी20 के दौरान संजू को सातवें ओवर की तीसरी गेंद पर जीवनदान मिला लेकिन पांचवीं गेंद पर एक्रॉस द लाइन मारने की कोशिश में वह लपके गए। वह पांच रन ही बना सके।

गावस्कर ने मैच के दौरान कहा, कि ‘वह एक शानदार खिलाड़ी हैं लेकिन उनका शॉट चयन निराश करता है और इस बार भी उन्होंने निराश किया है।’’ सैमसन के बारे में बात करते हुए पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने कहा कि यह सही समय है कि सैमसन टी20 में मिले मौकों को भुना लें। गंभीर ने कहा, ‘‘हम उनके प्रतिभाशाली होने के बारे में बात करते हैं लेकिन उन्हें इन मौकों को भुनाना होगा।’’ भारत का सीरीज के दूसरे मैच में गुरूवार को पुणो में श्रीलंका से मुकाबला होगा। भारत अभी 1-0 से आगे है।

- विज्ञापन -

Latest News