Somalia : सैन्य क्षेत्र को निशाना बनाकर किया आत्मघाती विस्फोट, 10 लाेगाें की मौत

मोगादिशुः सोमालिया में बुधवार तड़के दो आत्मघाती कार हमलावरों ने विस्फोट कर कम से कम 10 लोगों की जान ले ली। पुलिस ने कहा कि अल-शबाब चरमपंथियों ने एक सैन्य क्षेत्र को निशाना बनाकर यह हमला किया। यह हमला हिरन क्षेत्र के महास जिले में तड़के की नमाज के बाद हुआ। इलाके में रहने वाले.

मोगादिशुः सोमालिया में बुधवार तड़के दो आत्मघाती कार हमलावरों ने विस्फोट कर कम से कम 10 लोगों की जान ले ली। पुलिस ने कहा कि अल-शबाब चरमपंथियों ने एक सैन्य क्षेत्र को निशाना बनाकर यह हमला किया। यह हमला हिरन क्षेत्र के महास जिले में तड़के की नमाज के बाद हुआ। इलाके में रहने वाले उस्मान अब्दुल्लाही ने एसोसिएटेड प्रेस को बताया, कि धमाके की आवाज तेज थी और पूरे शहर में सुनाई दी। मैंने हमले में घायल हुए कई लोगों को बचाया, जिनमें सेना के जवान और सैनिकों के साथ कार्यरत पत्रकार भी शामिल हैं।

पुलिस अधिकारी महद अब्दुल्ले ने बताया कि वाहनों के जरिए व्यस्त इलाके में विस्फोट किया गया और कम से कम 10 लोग मारे गए। अल-शबाब ने हमले की जिम्मेदारी ली है। महास अल-कायदा से जुड़े समूह अल-शबाब के खिलाफ जारी सरकारी कार्रवाई के केंद्र में है। मध्य और दक्षिणी सोमालिया के कुछ हिस्सों में अल-शबाब ने सालों तक अपना नियंत्रण बनाए रखा था। सोमालिया सरकार ने इस साल इस समूह को खत्म करने का संकल्प लिया है।

- विज्ञापन -

Latest News