प्रेग्‍नेंसी में आप भी दिख सकती हैं स्टाइलिश और आकर्षक, देखिये लेटेस्ट डिज़ाइन

प्रेग्‍नेंसी फेज हर महिला के जीवन का ऐसा समय होता है जब उसको अनेकों नई चीजों का सामना करना पड़ता है। उसकी रोज़मर्रा की ज़रूरतों में एक बड़ी ज़रूरत है कपडे। लेकिन आप प्रेगनेंसी में भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख सकती हैं। आज हम आपके लिए कुछ ऐसे डिज़ाइन लेकर आये हैं जिनसे आप.

प्रेग्‍नेंसी फेज हर महिला के जीवन का ऐसा समय होता है जब उसको अनेकों नई चीजों का सामना करना पड़ता है। उसकी रोज़मर्रा की ज़रूरतों में एक बड़ी ज़रूरत है कपडे। लेकिन आप प्रेगनेंसी में भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख सकती हैं। आज हम आपके लिए कुछ ऐसे डिज़ाइन लेकर आये हैं जिनसे आप आकर्षक और सुन्दर दिखेंगी। तो आइये जानते हैं उनके बारें में..

प्रेग्नेंसी जींस
अब परेशान होने की जरूरत नहीं। आप प्रेग्नेंसी के दौरान भी जींस पहन सकती हैं। प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए स्पेशली डिजाइन्ड जींस ही खरीदें क्योंकि यह आपकी जरूरतों को ध्यान में रखकर बनायी जाती हैं। इन क्लासी जींस को आप टॉप या ट्यूनिक के साथ टीमअप कर आसानी से पहन सकती हैं।

ड्रेस का चुनाव हो खास
प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़ते वजन और हार्मोन्स के उतार-चढ़ाव की वजह से लेडीज अक्सर अनइजी फील करती हैं, इसलिए उन 9 महीने में पहने जाने वाले कपड़े खरीदते समय फैब्रिक, कट्स, स्टाइल और रंग जैसी बातों पर ध्यान देना बहुत जरूरी है। वैसे तो मार्किट में लेटेस्ट और स्टाइलिश कपड़ो की भरमार है पर आपको अपने कम्फर्ट पर ध्यान देना है। जरूरत से ज्यादा ध्यान दे कसे हुए या चुस्त कपड़े नहीं पहनें।

pregnancy fashion tips,pregnancy fashion hacks,pregnant women fashion tips,fashion tips,fashion trends ,फैशन टिप्स, फैशन ट्रेंड्स, प्रेग्‍नेंसी में दिखना हो स्टाइलिश तो पहने ये कपड़े

स्ट्रेचेबल व सॉफ्ट मटेरियल
मार्केट में आजकल मैटरनिटी कपड़े आसानी से मिल जाते हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान टाइट कपड़े पहनने से बचना चाहिए। इस दौरान ज्यादा ढीले कपड़े पहनना कुछ महिलाओं को पसंद नहीं होता है, ऐसे में स्ट्रेचेबल व सॉफ मटेरियल ड्रेस पहन सकती हैं, स्ट्रेचेबल ड्रेस पहनकर आप प्रेग्नेंसी में फैशनेबल दिख सकती हैं।

ब्लैक लेगिंग्स

प्रेग्नेंसी के दौरान एक और आउटफिट जो आपके पास होना ही चाहिए वह है ब्लैक कलर की स्ट्रेचेबल लेगिंग्स। यह आपके पैरों को बेहतरीन शेप देने के साथ ही आपकी हाइट को अधिक दिखाने में भी मदद करते हैं। लेकिन वाइट लेगिंग्स न पहनें, इससे आप हेवी लगेंगी। आप अपने ब्लैक स्ट्रेचेबल लेगिंग को लॉन्ग शर्ट, ट्यूनिक या कुर्ती के साथ पहन सकती हैं।

pregnancy fashion tips,pregnancy fashion hacks,pregnant women fashion tips,fashion tips,fashion trends ,फैशन टिप्स, फैशन ट्रेंड्स, प्रेग्‍नेंसी में दिखना हो स्टाइलिश तो पहने ये कपड़े

मैक्सी ड्रेस
आपके बढ़ते बेबी बंप के ईर्द-गिर्द बड़ी आसानी से फिट हो जाती है मैक्सी ड्रेस। यह एक बेहतरीन इन्वेस्टमेंट है क्योंकि आप इसे अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान पूरे समय पहन सकतीं हैं। ऐसी मैक्सी ड्रेस चुनें जो आपकी बॉडी से चिपकने की बजाए स्मूथ और फ्लोई हो।

 

- विज्ञापन -

Latest News