फिल्मों के माध्यम से दोस्त बनाएं, चीन में रिलीज होगी एक और भारतीय फिल्म

हाल ही में, अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित और अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू अभिनीत भारतीय फिल्म “पिंक” ने एक अंतिम पोस्टर जारी किया और घोषणा की कि यह 6 जनवरी, 2023 को चीन में रिलीज़ होगी। फिल्म आधुनिक महिलाओं की दुर्दशा पर केंद्रित है। यह तीन लड़कियों की कहानी बताती है। एक पार्टी में तीन.

हाल ही में, अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित और अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू अभिनीत भारतीय फिल्म “पिंक” ने एक अंतिम पोस्टर जारी किया और घोषणा की कि यह 6 जनवरी, 2023 को चीन में रिलीज़ होगी।

फिल्म आधुनिक महिलाओं की दुर्दशा पर केंद्रित है। यह तीन लड़कियों की कहानी बताती है। एक पार्टी में तीन लड़कियों का यौन शोषण किया गया। लड़कियों में से एक ने लड़के को शराब की बोतल से मारा, लेकिन लड़के ने “जानबूझकर चोट” के लिए मुकदमा दायर किया। एक वकील आगे आने और उसका बचाव करने का फैसला करती है। 

“दंगल” और “सीक्रेट सुपरस्टार” के बाद, एक और हिंदी फिल्म चीन में रिलीज होने जा रही है। वास्तव में, सावधानीपूर्वक अवलोकन के माध्यम से यह पता लगाना मुश्किल नहीं है कि यथार्थवादी विषयों वाली भारतीय फिल्में हमेशा चीन में बहुत लोकप्रिय रही हैं। इन फिल्मों के जरिए कई चीनी और भारतीय दोस्त भी बने हैं।

चीन और भारत एक दूसरे के पड़ोसी हैं, और दोनों के पास विशाल जनसंख्या आधार है, और सामाजिक मुद्दों में भी उनकी समानताएं हैं। इसलिए, चीनी दर्शक भारतीय यथार्थवाद के विषय के साथ प्रतिध्वनित हो सकते हैं। चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर, फिल्म देखने वाले कुछ नेटिज़न्स ने टिप्पणी की: “फिल्म का सबसे रोमांचक हिस्सा कोर्ट ट्रायल सीन है! दोनों वकील बहुत ही शानदार हैं! कोर्ट रूम में कई सुनहरे वाक्य हैं! यह बहुत व्यसनी है यह बिना किसी गीत या नृत्य के एक भारतीय यथार्थवादी फिल्म है!”

चीन की अर्थव्यवस्था के विकास के साथ, फिल्में देखना चीनी लोगों के जीवन में मनोरंजन का एक महत्वपूर्ण साधन बन गया है। वर्तमान में चीन में नव वर्ष और वसंत त्योहार की छुट्टियों का आगमन होने वाला है, और अधिक से अधिक चीनी लोग फिल्मों द्वारा लाई गई खुशी का आनंद लेने के लिए सिनेमाघर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि 6 जनवरी को चीनी दर्शकों के सामने एक उच्च गुणवत्ता वाली फिल्म प्रदर्शित होगी। 

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News