सीएमजी का वर्ष 2023“वसंत त्योहार गाला”का दूसरा ड्रेस रिहर्सल समाप्त

3 जनवरी को चाइना मीडिया ग्रुप (सीएमजी) ने सुचारू ढंग से वर्ष 2023“वसंत त्योहार गाला”का दूसरा ड्रेस रिहर्सल पूरा किया। आगे के पूर्वाभ्यास के बाद, विभिन्न कार्यक्रम धीरे-धीरे तैयार हो गए हैं, और कनेक्शन सहज हो गया है। पूरे कार्यक्रम खुशी और मंगलकामना से भरे हुए हैं। आशा से भरे वातावरण में नव वर्ष में.

3 जनवरी को चाइना मीडिया ग्रुप (सीएमजी) ने सुचारू ढंग से वर्ष 2023“वसंत त्योहार गाला”का दूसरा ड्रेस रिहर्सल पूरा किया। आगे के पूर्वाभ्यास के बाद, विभिन्न कार्यक्रम धीरे-धीरे तैयार हो गए हैं, और कनेक्शन सहज हो गया है। पूरे कार्यक्रम खुशी और मंगलकामना से भरे हुए हैं। आशा से भरे वातावरण में नव वर्ष में मातृभूमि की समृद्धि और देश व जनता की शांति के लिये ढेर सारी शुभकामनाएं व्यक्त की गयीं।

वर्ष 2023वसंत त्योहार गाला”का मंच डिजाइन “पूर्ण उद्यान फूलों से भरा है” की अवधारणा का प्रतीक है। उनमें स्टूडियो के शीर्ष पर कला डिजाइन, जो चार पंखुड़ियों वाली फूलों की संरचना से बना है, न केवल चीनी सभ्यता में निहित एक सौंदर्य रचना है, बल्कि आधुनिक डिजाइन अवधारणाओं की एक अभिनव प्रस्तुति भी है।

पूरे कार्यक्रमों की स्टेज थीम फूल है, जो न केवल दृश्य बाहरी डिजाइन, बल्कि कार्यक्रम का आंतरिक रचनात्मक तर्क भी है। जो “फूल” ले जाता है वह न केवल चीनी नव वर्ष की समृद्धि और शुभ का प्रतीक है, बल्कि चीन की भूमि की सर्वव्यापी जीवन शक्ति और दृढ़ता भी है।

उन के अलावा वर्ष 2023“वसंत त्योहार गाला”का समग्र डिजाइन रचनात्मक विषय के आधार पर तकनीकी नवाचार को आगे बढ़ाने का प्रयास करता है। अगले पूर्वाभ्यास में“वसंत त्योहार गाला”का नेतृत्व दल लगातार योजना का अनुकूलन करेगा, और विभिन्न कलात्मक तत्वों को गहराई से एकीकृत करेगा।

(साभार—चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News