ये हैं Malaika Arora के Beauty Secrets, आप भी करें Try

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी खूबसूरती और अपनी एक्टिंग के लिए जनि जाती हैं। सभी दुनिया उनकी खूबसूरती की दीवानी हैं, खासतौर में लड़कियां। आपको बता दें के मलाइका अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए अपनी स्किन का बहुत अच्छे से ध्यान रखती हैं। यही नहीं बल्कि मलाइका अपनी त्वचा पर ज्यादा.

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी खूबसूरती और अपनी एक्टिंग के लिए जनि जाती हैं। सभी दुनिया उनकी खूबसूरती की दीवानी हैं, खासतौर में लड़कियां। आपको बता दें के मलाइका अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए अपनी स्किन का बहुत अच्छे से ध्यान रखती हैं। यही नहीं बल्कि मलाइका अपनी त्वचा पर ज्यादा प्रोडक्ट्स का नहीं बल्कि कुछ घरेलू नुस्खों का सहारा लेती हैं। जिससे 46 की उम्र में भी उनका चेहरा गजब का ग्‍लो करता है। आज हम उनकी फीमेल फॉलोवर्स के लिए मलाइका के अपनाये नुस्खों के बारे में बताने जा रहे हैं ज आपके बहुत काम आएंगे।

सामग्री
1/2 बड़ा चम्‍मच दालचीनी पाउडर
1 छोटा चम्‍मच शहद
1/2 नींबू का रस

विधि: एक बाउल लें और तीनों सामग्रियों को अच्‍छी तरह से मिक्‍स कर लें। ब्रश की मदद से इसे पूरे चेहरे पर लगाएं। इस फेस पैक को आंखों के आस-पास न लगाएं। इसे लगाने के बाद 10 मिनट तक का इंतजार करें और फिर चेहरे को ठंडे पानी से धो लें। इसे लगाने के बाद आपके चेहरे पर थोड़ी बहुत जलन होगी, जो कि एक नॉर्मल सी बात है, लेकिन अगर यह ज्‍यादा होने लगे तो इसे तुरंत ही साफ कर लें। हालांकि, मलाइका ने अपने फैंस को गंभीर मुंहासे होने पर डॉक्टर से मिलने की सलाह भी दी।

- विज्ञापन -

Latest News