ये Lipstick के शेड्स Dusky Skin की लड़कियों को देंगे गॉर्जियस लुक, आप भी करें ट्राई

हर महिला खूबसूरत है और उसके लिए रंग मायने बिलकुल नहीं रखता।लेकिन जिनका रंग सांवला होता है उन लड़कियों का सोचना होता है के वे खूबसूरत नहीं दिखती। जिसके चक्कर में वे बहुत से नुस्खे या तरीके अपनाती रहती हैं। आकर्षक लुक पाने के चक्कर में हर तरीका अजमाती हैं लेकिन कुछ खास टिप्स को.

हर महिला खूबसूरत है और उसके लिए रंग मायने बिलकुल नहीं रखता।लेकिन जिनका रंग सांवला होता है उन लड़कियों का सोचना होता है के वे खूबसूरत नहीं दिखती। जिसके चक्कर में वे बहुत से नुस्खे या तरीके अपनाती रहती हैं। आकर्षक लुक पाने के चक्कर में हर तरीका अजमाती हैं लेकिन कुछ खास टिप्स को भूल जाती हैं। जी हाँ, डस्की स्किन की लड़कियों को कुछ खास कोर्स आजमाने की जरूरत होती है। फिर चाहे वे रंग कपड़ों का हो या लिपस्टिक का। परफेक्ट लुक के लिए हर डस्की स्किन की लड़की को इन रंगों की लिपस्टिक लगानी चाहिए। इन शेड्स की लिपस्टिक आपको गॉर्जियस लुक देने में मदद करेंगी। आइये जानते हैं इनके बारे में…

चॉकलेट ब्राउन: यह कॉपर ब्राउन से काफी अलग होता है। चॉकलेट ब्राउन बहुत गहरा कलर है। डार्क स्किन टोन पर यह नैचुरल नजर आता है। यदि आप सिंपल लुक में रहना चाहती हैं, तो अपने होंठों पर चॉकलेट ब्राउन शेड ट्राई करें। यह फैशनेबल और बहुत अलग दिखता है।

बेज कलर: बेज कलर किसी भी स्किन टोन और किसी भी कलर की ड्रेस के साथ मैच करता है बेज कलर गोरी रंग की लड़कियों के साथ ही सांवली रंग की लड़कियों पर भी खूब खिलता है। इसे आप किसी भी केज़ुअल वियर या ऑफिस वियर के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं। यह सांवली स्किन टोन की महिलाओं के लिए सबसे अच्छा लिपस्टिक शेड है।

मजेंटा: डार्क स्किन के लिए इस शेड्स की लिपस्टिक बेहद पॉपुलर है। यह शेड एशियन डार्क, अफ्रीकन डार्क और अफ्रीकन- एशियन डार्क स्किन टोन के लिए परफेक्ट है। सांवली त्वचा पर मजेंटा शेड काफी खूबसूरत नजर आता है, जो आपकी सुंदरता में चार-चांद लगा देता है।

कॉपर ब्राउन: कॉपर ब्राउन सांवली स्किन टोन वाली महिलाओं पर अत्यधिक आकर्षक लगता है। कॉपर ब्राउन कलर के विभिन्न रंग स्वाभाविक रूप से डस्की स्किन को परफेक्ट लुक देने में मदद करते हैं। यह शेड हर तरह की ड्रेस और इवेंट के साथ काम करता है। इस लिपस्टिक शेड को आप एथनिक और वेस्टर्न किसी भी ड्रेस के साथ ट्राई कर सकती हैं।

रेड: यह कलर हर किसी का फेवरेट है। सांवली त्वचा की महिलाओं पर यह शेड काफी हॉट और सुंदर लगता है। रेड लिप लाइनर से अपने लिप्स को लाइन करें और फिर रेड शेड की लिपस्टिक लगाएं। ऊपर से लाइट ग्लिटर लगाएं। इससे न सिर्फ आपका लुक संवरता है बल्कि आप काफी अलग नजर आ सकती हैं।

पर्पल कलर: पर्पल कलर भले ही थोड़ा डार्क क्यों न लगे लेकिन ये कलर गोरी त्वचा से ज्यादा डस्की यानी सांवली त्वचा पर खिलता है। इस स्किन टोन की महिलाएं अपनी किसी भी ड्रेस के साथ इस लिपस्टिक को ट्राई करके परफेक्ट दिख सकती हैं।

रोज पिंक: रोज के चमकीले शेड्स सांवली त्वचा पर खूबसूरत नजर आते हैं। डार्क स्किन के लिए कोरल पिंक या रोज पिंक शेड्स परफेक्ट हैं। मार्केट में रोज के अलग-अलग शेड्स उपलब्ध हैं। अपनी पसंद के अनुसार इन शेड्स का इस्तेमाल कर आप अपने लुक को संवार सकती हैं।

न्यूड: अगर आप सिंपल, सॉफ्ट और फॉर्मल लुक चाहती हैं तो न्यूड लिपस्टिक से बेहतर और क्या हो सकता है। अपने होठों को ब्रोंज से लाइन करें और सावधानी से न्यूड लिपस्टिक लगाएं। इस शेड में सांवली त्वचा की खूबसूरती निखरकर सामने आती है।

- विज्ञापन -

Latest News