शीर्ष रैंकिंग के ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी Nick Kyrgios चोट लगने के कारण ओपन के अभ्यास Tournament से हटे

कैनबरा: शीर्ष रैंकिंग के ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस अपने टखने की चोट से उबरने के लिए ऑस्ट्रेलियन ओपन के अभ्यास टूर्नामेंट एडिलेड इंटरनेशनल से हट गए हैं। एडिलेड में आयोजकों ने गुरूवार को घोषणा की कि किर्गियोस टूर्नामेंट के दूसरे सप्ताह में नहीं उतरेंगे जिसे एडिलेड इंटरनेशनल 2 कहा जाता है और यह नौ.

कैनबरा: शीर्ष रैंकिंग के ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस अपने टखने की चोट से उबरने के लिए ऑस्ट्रेलियन ओपन के अभ्यास टूर्नामेंट एडिलेड इंटरनेशनल से हट गए हैं। एडिलेड में आयोजकों ने गुरूवार को घोषणा की कि किर्गियोस टूर्नामेंट के दूसरे सप्ताह में नहीं उतरेंगे जिसे एडिलेड इंटरनेशनल 2 कहा जाता है और यह नौ जनवरी से शुरू होता है। किर्गियोस इससे पहले इसी चोट के कारण यूनाइटेड कप से भी हट गए थे।

इसका मतलब है कि किर्गियोस अक्टूबर से कोई प्रतिस्पर्धी मैच खेले बिना वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में उतरेंगे जो 16 जनवरी से शुरू होगा। शिन्हुआ ने खबर दी है कि एडिलेड इंटरनेशनल ने कहा है कि वह किर्गियोस की अनुपस्थिति से निराश है लेकिन समझते हैं कि उनका स्वास्थ्य प्राथमिकता है। किर्गियोस ने 2022 में विम्बलडन में अपना पहला ग्रैंड स्लैम फाइनल खेला था, उनकी जगह एडिलेड में कोई वाइल्ड कार्ड खिलाड़ी उतरेगा।

- विज्ञापन -

Latest News