Global Investors Summit के लिए आंध्र सरकार ने Musk, Pichai समेत कई हस्तियों को किया आमंत्रित

अमरावती: आंध्र प्रदेश के विखाशापत्तनम में तीन और चार मार्च को आयोजित होने जा रहे वैश्विक निवेशक सम्मेलन (जीआईएस) के लिए प्रदेश सरकार ने अनेक जानीमानी हस्तियों को आमंत्रित किया है। दो दिवसीय जीआईएस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, एप्पल कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) टिम कुक, टेस्ला के सीईओ एलन मस्क, गूगल के सीईओ.

अमरावती: आंध्र प्रदेश के विखाशापत्तनम में तीन और चार मार्च को आयोजित होने जा रहे वैश्विक निवेशक सम्मेलन (जीआईएस) के लिए प्रदेश सरकार ने अनेक जानीमानी हस्तियों को आमंत्रित किया है। दो दिवसीय जीआईएस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, एप्पल कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) टिम कुक, टेस्ला के सीईओ एलन मस्क, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन एवं सीईओ सत्या नडेला को आमंत्रित किया गया है।

वाई एस जगन मोहन रेड्डी सरकार ने 15 केंद्रीय मंत्रियों, 15 मुख्यमंत्रियों, 44 वैश्विक उद्योगपतियों, 53 भारतीय उद्योगपतियों और विभिन्न देशों के राजदूतों के अलावा अमेजन के कार्यकारी चेयरमैन जैफ बेजोस और सैमसंग के चेयरमैन एवं सीईओ ओह-भून कोन भी आमंत्रित लोगों की सूची में शामिल हैं। इनके अलावा मुकेश अंबानी, गौतम अडाणी, आनंद मंहिद्रा, कुमार मंगलम बिड़ला, आदि गोदरेज, रिशाद प्रेमजी और एन चंद्रशेखरन को भी राज्य सरकार ने आमंत्रित किया है। मुख्यमंत्री रेड्डी ने कहा कि जीआईएस का आयोजन भविष्य के लिए तैयारी के उद्देश्य के साथ किया जा रहा है।

- विज्ञापन -

Latest News