‘आप की अदालत’ के कटघरे में कल नजर आएंगे Gautam Adani

नई दिल्ली: शनिवार को नए साल में टेलीविजन दर्शकों के लिए एक बड़ी ट्रीट का इंतजार है, जब दुनिया के तीसरे सबसे अमीर व्यक्ति गौतम अदाणी रजत शर्मा की ‘आप की अदालत’ की हॉट सीट पर बैठेंगे। अदाणी अनोखे टीवी आइकन के सवालों का जवाब देंगे, जो अपने सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी.

नई दिल्ली: शनिवार को नए साल में टेलीविजन दर्शकों के लिए एक बड़ी ट्रीट का इंतजार है, जब दुनिया के तीसरे सबसे अमीर व्यक्ति गौतम अदाणी रजत शर्मा की ‘आप की अदालत’ की हॉट सीट पर बैठेंगे। अदाणी अनोखे टीवी आइकन के सवालों का जवाब देंगे, जो अपने सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो के नए एपिसोड के साथ लौट रहे हैं। अडाणी आमतौर पर वन-ऑन-वन टीवी साक्षात्कार से बचते हैं।

फिलहाल वह शो में अतिथि बनने के लिए तैयार हो गए हैं। वह अपने कॉरपोरेट ग्रुप से संबंधित विवादों से संबंधित शर्मा के कई पेचीदा सवालों का जवाब देंगे। अदाणी अपने प्रतिद्वंद्वियों और विपक्षी लीडरों द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब कैसे देंगे, इस बारे में पहले से ही काफी चर्चा है। जैसे-जैसे डी-डे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे इस एपिसोड के बारे में दर्शकों की उम्मीदें स्वाभाविक रूप से चरम पर पहुंच गई हैं। पिछले महीने, शर्मा ने दर्शकों से उन शीर्ष हस्तियों के नाम साझा करने के लिए कहा था, जिन्हें वे ‘आप की अदालत’ के नए एपिसोड में देखना चाहते हैं और अदाणी का नाम इच्छा सूची में सबसे ऊपर था।

इच्छा सूची में शीर्ष क्रिकेटर, राजनेता, गॉडमेन और भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार शामिल थे। 1993 में अपनी शुरुआत के बाद से, ‘आप की अदालत’ ने 1,000 से अधिक प्रमुख हस्तियों को अपने कटघरे में खड़ा किया है। शक्तिशाली राजनेताओं, फिल्म सुपरस्टारों, प्रमुख खिलाड़ियों, प्रसिद्ध गायकों से लेकर आध्यात्मिक गुरुओं तक, कोई भी शर्मा के सवालों से नहीं बच सका। उनके प्रतिष्ठित शो में विशिष्ट अतिथियों के रोस्टर में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, कैबिनेट मंत्री और मुख्यमंत्री शामिल हैं।

‘आप की अदालत’ एकमात्र ऐसा शो है जिसे बॉलीवुड के तीनों खानों को एक साथ एक ही मंच पर लाने का गौरव प्राप्त है। भारतीय टीवी उद्योग में कोई अन्य शो नहीं है जहां प्रतिष्ठित अतिथि अपनी अधूरी भावनाओं, कमजोरियों और बेरोकटोक विचारों को इतनी आसानी से प्रकट करते हैं। एक और खास बात यह है कि इंडिया टीवी पर ‘आप की अदालत’ को अब अमेरिका और यूएई सहित दुनिया भर के दर्शक देख सकते हैं।

- विज्ञापन -

Latest News