साउथ के सुपरस्टार विजय लेने जा रहे हैं शादी के 23 साल बाद तलाक, पढ़ें क्या है पूरा मामला

जाने माने साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय आए दिन अपनी सुपर हिट फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन इन दिनों उनकी चर्चा का विषय कुछ और ही है। जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार एक्टर ने 23 साल बाद अपनी पत्नी से तलाक लेने का फैसला लिए है। दोनों तलाक ले रहे है.

जाने माने साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय आए दिन अपनी सुपर हिट फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन इन दिनों उनकी चर्चा का विषय कुछ और ही है। जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार एक्टर ने 23 साल बाद अपनी पत्नी से तलाक लेने का फैसला लिए है। दोनों तलाक ले रहे है और आपको बता दें के इनके दो बच्चे हैं जिनका नाम जेसन और दिव्या हैं। परन्तु इस खबर में कितनी सचाई है इस पर अभी दोनों तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो यह भी कहा जा रहा है कि दोनों पिछले कुछ समय से अलग रह रहे हैं। यही नहीं बल्कि थलपति विजय और संगीता ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। देखा गया है कि विजय जब भी किसी इवेंट या फिल्म प्रमोशन का हिस्सा होते हैं तो उनकी पत्नी संगीता उनका सपोर्ट करने के लिए साथ जरूर होती हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से फैन्स इस बात को नोटिस कर रहे हैं कि संगीता, विजय के साथ नजर नहीं आ रही हैं। कुछ समय पहले एटली की पत्नी प्रिया का बेबी शावर था, उसमें अकेले विजय ही वहां नजर आए थे। बता दें के थलपति विजय अपनी फिल्म Varisu के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं।

- विज्ञापन -

Latest News