अमृतसर एयरपोर्ट पर देर रात जमकर हुआ हंगामा, 24 घंटे तक फंसे रहे अमेरिका जाने वाले पैसेंजर

पंजाब अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गुरुवार देर रात जमकर हंगामा हुआ। जिसमें अमेरिका जाने वाले पैसेंजर बीते 24 घंटे से एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं। लेकिन न उन्हें बाहर जाने दिया जा रहा है और न ही उन्हें फ्लाइट की सही जानकारी दी जा रही है। बता दें पैसेंजर ने कुछ वीडियो शेयर करते हुए.

पंजाब अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गुरुवार देर रात जमकर हंगामा हुआ। जिसमें अमेरिका जाने वाले पैसेंजर बीते 24 घंटे से एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं। लेकिन न उन्हें बाहर जाने दिया जा रहा है और न ही उन्हें फ्लाइट की सही जानकारी दी जा रही है। बता दें पैसेंजर ने कुछ वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी कि 150 से अधिक पैसेंजर ने विदेशी कंपनी नियोस के साथ अमेरिका के जॉर्जिया जाने के लिए फ्लाइट बुक कर रखी है। 4 जनवरी को शाम 7 बजे सभी पैसेंजर का चेक-इन करवा लिया गया, लेकिन तब से लेकर 5 जनवरी रात तक फ्लाइट की कोई जानकारी ही नहीं है। ग्राउंड स्टाफ 4 जनवरी से ही 1 घंटे में फ्लाइट आ रही है, का बहाना बना रहा है।

रात 12:50 बजे फ्लाइट ने करना था टेकऑफपैसेंजर ने बताया कि फ्लाइट ने रात 4-5 जनवरी की दरमियानी रात 12:50 बजे टेकऑफ करना था। उसी अनुसार उनका चेक-इन भी करवाया गया, लेकिन अब ना तो फ्लाइट का पता है और ना उनके लिए खाने-पीने व सोने का इंतजाम किया गया है।

- विज्ञापन -

Latest News