B’day Special: बिपाशा मना रही हैं आज 44वां जन्मदिन, पति करण सिंह ग्रोवर ने भी किया इस अंदाज में विश

बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस बिपाशा बासु आज यानी 7 जनवरी को अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में उनके पति करन सिंह ग्रोवर ने पत्नी बिपाशा को रोमेंटिक अंदाज़ में बर्थडे विश किया है। दरअसल उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें बिपाशा और करण की फिल्म ‘अलोन’ की.

बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस बिपाशा बासु आज यानी 7 जनवरी को अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में उनके पति करन सिंह ग्रोवर ने पत्नी बिपाशा को रोमेंटिक अंदाज़ में बर्थडे विश किया है। दरअसल उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें बिपाशा और करण की फिल्म ‘अलोन’ की तस्वीर के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है।

करण ने लिखा है- ‘जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक को मेरे प्यार, आपके जीवन में हर पल खुशियों से भरा रहे और हमेशा प्रकाश की तरह आप चमकती रहें. आपके सारे सपने सच हों, ये साल का सबसे अच्छा दिन है। मैं आपको बोलने से कहीं ज्यादा प्यार करता हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे माय लव बेबी स्वीटी, तुम मेरे लिए सब कुछ हो।’ बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का नाम बी टाउन के सबसे फेवरेट कपल है। बता दें के सोशल मीडिया पर उनके फैंस का भी बर्थडे विश करने वालों का तांता लगा हुआ है।

- विज्ञापन -

Latest News