BREAKING : पंजाब कैबिनेट में होगी Dr. Balbir Singh की एंट्री, सरारी की जगह बनाया जा सकता है नया मंत्री

चंडीगढ़ : कैबिनेट मंत्री फोजा सिंह सरारी ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है। जिसे मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंजूर कर लिया है। जानकारी के मुताबिक शाम 5 बजे नये चहरे को बतौर मंत्री राजभवन में राज्यपाल पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। सूत्रों के मुताबिक पंजाब कैबिनेट में पटियाला ग्रामीण से विधायक डॉ बलबीर.

चंडीगढ़ : कैबिनेट मंत्री फोजा सिंह सरारी ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है। जिसे मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंजूर कर लिया है। जानकारी के मुताबिक शाम 5 बजे नये चहरे को बतौर मंत्री राजभवन में राज्यपाल पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। सूत्रों के मुताबिक पंजाब कैबिनेट में पटियाला ग्रामीण से विधायक डॉ बलबीर सिंह एंट्री ले सकते हैं। बताया जा रहा है। बलबीर सिंह को हेल्थ और मेडिकल एजुकेशन मनिस्टर बनाया जायेगा।

साधारण पृष्ठभूमि से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के मंत्रिमंडल में मंत्री होने तक पटियाला ग्रामीण से विधायक डॉ बलबीर सिंह ने अपने राजनीतिक और व्यक्तिगत जीवन में एक लंबी यात्रा तय की है। पंजाब के नवांशहर के निकट भौरा गांव में एक गरीब किसान के घर जन्मे डा. बलबीर सिंह ने अपने शुरुआती जीवन में मुश्किलों में मछली पकड़ी थी। अल्प संसाधनों के कारण, उन्होंने मुख्य रूप से अपने मूल ग्रामीणों और अपने शिक्षकों द्वारा वित्तीय योगदान से शिक्षा प्राप्त की। बिना बेंच और बिजली के एक गाँव के स्कूल से, वह अपने समर्पण, कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के साथ एक प्रसिद्ध नेत्र सर्जन बन गए।

- विज्ञापन -

Latest News