MP Manish Tewari ने महाराजा रणजीत सिंह पार्क में विकास कार्यों का किया उद्घाटन, 3 अन्य पार्कों के लिए 21 लाख की सिफारिश की

रोपड़: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा रोपड़ में पार्कों के विकास हेतु ग्रांट देने का सिलसिला जारी है, जिनके द्वारा अपने संसदीय कोटे से जारी करीब 11 लाख रुपये की ग्रांट से महाराजा रणजीत सिंह पार्क में लगे ओपन एयर जिम, झूलों व सीसीटीवी कैमरों का गत दिवस.

रोपड़: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा रोपड़ में पार्कों के विकास हेतु ग्रांट देने का सिलसिला जारी है, जिनके द्वारा अपने संसदीय कोटे से जारी करीब 11 लाख रुपये की ग्रांट से महाराजा रणजीत सिंह पार्क में लगे ओपन एयर जिम, झूलों व सीसीटीवी कैमरों का गत दिवस उदघाटन किया गया था। जबकि शहर में अन्य तीन पार्कों के विकास हेतु भी करीब 21 लाख रुपये की ग्रांट की सिफारिश की गई है।

सांसद तिवारी ने कहा कि इस जगह महाराजा रणजीत सिंह और अंग्रेजों में सन्धि हुई थी, जो बीते काफी समय से दयनीय स्थिति में थी। उनके द्वारा पार्क में दी गई ग्रांट से हुए विकास के उदघाटन समारोह के दौरान डिप्टी कमिश्नर प्रीति यादव व अन्य लोगों ने पार्क में स्केटिंग रिंक और रॉक लाइमिंग वाल स्थापित करने के लिए भी ग्रांट जारी करने का आग्रह किया था। जिसके लिए उन्हें एस्टीमेट तैयार करने को कहा गया है। उन्होंने खुलासा किया कि रोपड़ में गिल्को वैली, ज्ञानी जैल सिंह नगर व दशमेश नगर और बेअंत सिंह अमन नगर में पार्कों के विकास हेतु भी करीब 21 लाख रुपये के फंड जारी करने की सिफारिश भेजी गई है, जो काम भी जल्द पूरा हो जाएगा। इस दौरान अन्य के अलावा, डिप्टी कमिश्नर प्रीति यादव, पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पवन दीवान, शिव दयाल, भपेंद्र सिंह व अन्य पदाधिकारी शामिल रहे।

- विज्ञापन -

Latest News