Samyuktha Hegde ने हॉट बिकनी में दिखाई अदाएं, तस्वीरें हो रही वायरल

कन्नड़ एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े इन दिनों सोलो ट्रैवलिंग कर रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर थाईलैंड के फी फी आइलैंड में बिताए अपने बेहतरीन पलों को शेयर किया है। इंटरनेट पर उनकी हॉट बिकनी में फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं।एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “सोलो ट्रैवलिंग, मिसिंग फ्लाइट्स, बॉट्स और बसें, नए.

कन्नड़ एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े इन दिनों सोलो ट्रैवलिंग कर रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर थाईलैंड के फी फी आइलैंड में बिताए अपने बेहतरीन पलों को शेयर किया है। इंटरनेट पर उनकी हॉट बिकनी में फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं।एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “सोलो ट्रैवलिंग, मिसिंग फ्लाइट्स, बॉट्स और बसें, नए दोस्त बनाना और बहुत सारी अच्छी यादें।”

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए हेगड़े ने बताया कि दिन और रात में समुद्र में 100 फीट गहराई तक जाना कितना अद्भुत था।उन्होंने कहा, “मुझे स्विमिंग हमेशा से बहुत पसंद रही है। मुझे खुशी है कि मैंने सोलो ट्रैवलिंग किया। सारा समय खुद के लिए बिताना वास्तव में मेरे लिए अच्छा रहा है! जब मैं बूढ़ी हो जाऊंगी तो मेरे पास कहानी सुनाने के लिए कुछ बेहतरीन कहानियां है।” एक्ट्रेस नए साल में अपने प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

- विज्ञापन -

Latest News