BJP ने महबूबा मुफ्ती पर साधा निशाना, कहा-तिरंगा देश का गर्व, बुरी नजर डालने वाले पर होगी कार्रवाई

श्रीनगर : भारतीय जनता पार्टी की जम्मू-कश्मीर इकाई ने राष्ट्र ध्वज पर टिप्पणी को लेकर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा और कहा कि तिरंगा देश का गर्व है और जो भी उस पर बुरी नजर डालेगा, उससे कड़ाई से निपटा जाएगा। गौरतलब है कि महबूबा ने टिप्पणी की थी.

श्रीनगर : भारतीय जनता पार्टी की जम्मू-कश्मीर इकाई ने राष्ट्र ध्वज पर टिप्पणी को लेकर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा और कहा कि तिरंगा देश का गर्व है और जो भी उस पर बुरी नजर डालेगा, उससे कड़ाई से निपटा जाएगा।

गौरतलब है कि महबूबा ने टिप्पणी की थी कि केन्द्र सरकार राष्ट्र ध्वज को भगवा झंडे से बदल देगी। पार्टी की जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि भाजपा का मंत्र है ‘‘राष्ट्र प्रथम, पार्टी द्वितीय और स्वयं तृतीय।’’

ठाकुर ने कहा, ‘‘मुफ्ती फिर से दिन में सपने देख रही हैं और शायद सच्चाई से कोसो दूर हैं। भाजपा ध्वज ऊंचा लहरा रहा है और प्रत्येक भारतीय को भाजपा का हिस्सा बनकर गर्व हो रहा है।’’ उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता तो संसद में भाजपा के 300 से ज्यादा सांसद नहीं होते। मुफ्ती पर चुटकी लेते हुए ठाकुर ने कहा कि भाजपा का मंत्र है ‘‘राष्ट्र प्रथम, पार्टी द्वितीय और स्वयं तृतीय’’ और ध्वज तथा संविधान को बदलने का सवाल ही नहीं उठता, ये देश का गौरव है।

उन्होंने कहा, ‘‘सच्चाई यह है कि जो भी ध्वज की ओर बुरी नजर से देखेगा उससे सख्ती से निपटा जाएगा।’’ ठाकुर ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी तिरंगे की शान में अपनी जान देने को तैयार हैं और यह बयान कि भाजपा ध्वज को बदलना चाहती है, इसका कोई औचित्य नहीं है।

- विज्ञापन -

Latest News