Hollywood एक्ट्रेस Kate Hudson ने मनाया बेटे का 19th Birthday

‘ग्लास अनियन: ए नाइव्स आउट मिस्ट्री’ स्टार केट हडसन ने अपने बेटे राइडर का जन्मदिन बहुत ही खास अंदाज में मनाया और इंस्टाग्राम पर इसकी एक पोस्ट भी साझा की। पीपुल मैगजीन की रिपोर्ट के अनुसार, 43 वर्षीय अभिनेत्री ने बेटे के 19वें जन्मदिन पर लिखा कि, उनके बड़े बेटे ने उनके जीवन को कितना.

‘ग्लास अनियन: ए नाइव्स आउट मिस्ट्री’ स्टार केट हडसन ने अपने बेटे राइडर का जन्मदिन बहुत ही खास अंदाज में मनाया और इंस्टाग्राम पर इसकी एक पोस्ट भी साझा की। पीपुल मैगजीन की रिपोर्ट के अनुसार, 43 वर्षीय अभिनेत्री ने बेटे के 19वें जन्मदिन पर लिखा कि, उनके बड़े बेटे ने उनके जीवन को कितना बदल दिया है।

हडसन ने लिखा, ‘‘कर्क राशि की पूर्णिमा को जन्मे इस युवक के पास मेरा पूरा दिल है। प्रफुल्लित करने वाला, प्यार करने वाला, दयालु, वफादार, संवेदनशील। राइडर, मेरा प्यारा बेटा, मुझे उस दिन का जश्न मनाना अच्छा लगता है जब आप पैदा हुए थे।’’पीपुल के अनुसार, तस्वीरों के संग्रह में, राइडर की एक तस्वीर शामिल है जिसमें वह अपनी मां को गले लगाते हैं। इसी तरह से कई और भी परिवार के साथ तस्वीरें हैं, जिसमें सब खुश हैं।

हडसन ने अपने कैप्शन में आगे उल्लेख किया, ‘‘आपके जन्म ने हम सभी के जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया है और दैनिक रूप से बहुत खुशी और हंसी लाया है। आई लव यू इनफिनिटी, इनफिनिटी, 3 ट्रिलियन क्यूबेड। ए बिग हैप्पी बर्थडे राइडर।’’अभिनेत्री ने राइडर की कुछ प्रफुल्लित करने वाली क्लिप भी साझा कीं।

 

- विज्ञापन -

Latest News