‘KGF’ के मेकर्स ने बर्थडे विश में यश के साथ किया नई फिल्म का इशारा

होम्बले फिल्म्स द्वारा एक और फिल्म का संकेत देने से बेहतर उपहार सुपरस्टार यश के लिए कुछ और नहीं हो सकता, जिनका आज जन्मदिन है।होम्बले फिल्म्स, जिसने केजीएफ और केजीएफ 2 के साथ यश को अपने करियर में शानदार ब्रेक दिया है, ने बॉक्स आॅफिस पर इस बड़ी उपलब्धि के साथ कन्नड़ उद्योग को एक.

होम्बले फिल्म्स द्वारा एक और फिल्म का संकेत देने से बेहतर उपहार सुपरस्टार यश के लिए कुछ और नहीं हो सकता, जिनका आज जन्मदिन है।होम्बले फिल्म्स, जिसने केजीएफ और केजीएफ 2 के साथ यश को अपने करियर में शानदार ब्रेक दिया है, ने बॉक्स आॅफिस पर इस बड़ी उपलब्धि के साथ कन्नड़ उद्योग को एक नया आयाम दिया है।

अब सोशल मीडिया पर उन्होंने यश को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और एक नए प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाने का संकेत दिया।उन्होंने लिखा, ‘‘हैशटैग केजीएफचैप्टर 2 एक बड़ा प्रोजेक्ट था, जल्द ही एक और की प्रतीक्षा है। उस आदमी के लिए जिसने सपने को आकार दिया और इसे आगे ले गया। अपने रॉकिंग स्टार यश को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

आगे आपका साल काफी शानदार हो! हैशटैग रॉकिंग स्टार यश, हैशटैग होम्बले फिल्मस।’’यश और होम्बले फिल्म्स दोनों ने 2022 में बहुत ही सफल शुरूआत की है, जिसमें उनकी फिल्म केजीएफ 2 साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है।

- विज्ञापन -

Latest News