Mandi के Janjehli की आरजू बनी शरद सुंदरी 2023, 27 प्रतिभागियों को हराकर जीता सुंदरी का ताज

मनाली: मंडी के जंजैहली की आरजू ने कड़े मुकाबले में शरद सुंदरी 2023 का खिताब अपने नाम कर लिया। उन्होंने फाइनल राऊंड में 15 प्रतिभागियों को हराकर ताज पहना है। शिमला की नितिका ठाकुर प्रथम उपविजेता जबकि कुल्लू के बंजार की स्मृति द्वितीय उपविजेता रही। आज पहले राऊंड में सुंदरियों ने रैंप पर कैटवाक किया।.

मनाली: मंडी के जंजैहली की आरजू ने कड़े मुकाबले में शरद सुंदरी 2023 का खिताब अपने नाम कर लिया। उन्होंने फाइनल राऊंड में 15 प्रतिभागियों को हराकर ताज पहना है। शिमला की नितिका ठाकुर प्रथम उपविजेता जबकि कुल्लू के बंजार की स्मृति द्वितीय उपविजेता रही। आज पहले राऊंड में सुंदरियों ने रैंप पर कैटवाक किया। दूसरे राऊंड में सुंदरियों का सीधा सामना जजों से हुआ। अधिकतर सुंदरियों ने पूरे आत्मविश्वास से प्रश्नों के जवाब दिए जबकि कुछ एक सहमी सी नजर आई। पहले व दूसरे राऊंड में सभी 27 प्रतिभागियों को मौका दिया गया।

दूसरे राऊंड के लिए 15 व तीसरे राऊंड के लिए 6 सुंदरियों का चयन हुआ। अंत मे ताज के लिए शिमला की आक्षी धर्मा, बिलासपुर की कनिष्का वर्धन, कुल्लू बंजार की स्मृति, मंडी के जंजैहली की आरजू राणा, सिरमौर की हितेषी परमार व शिमला की निकिता ठाकुर के बीच मुकाबला हुआ। शरद सुंदरी को एक लाख रुपए, ट्रॉफी व ताज से सम्मानित किया गया। प्रथम उपविजेता को 50 हजार व द्वितीय उपविजेता को 30 लाख रु पए व ताज से सम्मानित किया गया। मनाली विधायक भुवनेश्वर गौड ने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी। कार्निवाल कमेटी के उपाध्यक्ष डा. सुरेन्द्र ठाकुर ने कार्निवाल के सफल आयोजन में सहयोग देने के लिए सभी का आभार जताया।

इनको भी मिला इनाम

स्मृति को मिस सुंदर आंखें, निकिता को मिस टेलेंट, शिवांशी ठाकुर को मिस फैशन आइकॉन, निधि चौहान को मिस ब्रिलिएंट, आक्षी धर्मा को मिस रैंप वॉक, आरजू राणा को मिस फोटो जेनिक, तृप्ता चौहान को मिस कॉनियस, कनिष्का को मिस शाइनिंग स्टार, नीतीशी परमार को मिस गुड नेस अम्बेसडर, सेजल को मिस विवसीओउस, दीपाली ठाकुर को मिस ग्लोविंग स्किन, तान्या वर्मा को मिस आयरन मैडम, रूपाक्षी शर्मा को मिस गेट वे गोडनैस, आरुषि को मिस एक्टिव व साक्षी को मिस आत्मीयता का खिताब दिया गया।

- विज्ञापन -

Latest News