अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन Iqbal Singh ने लतिफपुरा के पीड़ितों से की मुलाकात, BJP नेता मनोरंजन कालिया भी मौजूद

जालंधर: अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन इकबाल सिंह आज जालंधर के लतिफपुरा में पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के सीनियर नेता मनोरंजन कालिया भी मौजूद रहे। बता दें कि यह मामला 9 दिसंबर का है जब इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की टीम करीब 600 पुलिसकर्मियों के साथ डिच मशीनें.

जालंधर: अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन इकबाल सिंह आज जालंधर के लतिफपुरा में पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के सीनियर नेता मनोरंजन कालिया भी मौजूद रहे। बता दें कि यह मामला 9 दिसंबर का है जब इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की टीम करीब 600 पुलिसकर्मियों के साथ डिच मशीनें लेकर पहुंचती है और उनके अवैध घर गिराए। उसके बाद से ही यह लोग टेंट में सोने के लिए मजबूर है, कुछ दिन पहले किसानों के साथ मिलकर लतिफपुरा वासियों ने नेशनल हाईवे भी जाम किया था, लेकिन अभी तक यह मसला हल नहीं हुआ है।

मीडिया से बातचीत करते हुए अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन सरदार इकबाल सिंह ने कहां की मुझे खबरों से पता लगा था की लतीफपुर में लोगों के घर गिराए गए हैं जो कि बहुत पुराने यहां पर रह रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि जगह की मिनती नहीं की गयी जिससे पता चल सके कि सरकारी जगह कितनी और प्राइवेट कितनी। इस पर मैंने पंजाब सरकार के सेक्रेटरी को नोटिस भेजकर रिपोर्ट मांगी है जो कि अभी तक मेरे पास नहीं आई है। आज आकर मेरे लतिफपुरा के लोगों की साइड सुनी गई बिना दूसरी साइड जाने मैं अपना अंतिम फैसला नहीं सुना सकता क्योंकि वह गलत होगा। लेकिन आज उनकी बात सुनके मुझे फैसला लेने में आसानी होगी।

Download करें दैनिक सवेरा Mobile App

For Android- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.dainik.dainiksavera.dainiksavear

For Apple- https://apps.apple.com/in/app/dainik-savera-times/id1602225823

 

- विज्ञापन -

Latest News