Kanjhawala Case: किंग खान बने पीड़िता के परिवार के लिए मसीहा, अपनी फाउंडेशन के जरिए की आर्थिक मदद

दिल्ली का कंझावला मामले के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। खबरों के मुताबिक अंजलि ही इकलौती घर में ऐसी थी जो पैसे कमाती थी। ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान यानी के शाहरुख खान उनके परिवार के लिए मसीहा बने हैं। दरअसल, शाहरुख खान ने अपनी मीर फाउंडेशन के जरिए अंजलि सिंह.

दिल्ली का कंझावला मामले के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। खबरों के मुताबिक अंजलि ही इकलौती घर में ऐसी थी जो पैसे कमाती थी। ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान यानी के शाहरुख खान उनके परिवार के लिए मसीहा बने हैं। दरअसल, शाहरुख खान ने अपनी मीर फाउंडेशन के जरिए अंजलि सिंह के परिवार की आर्थिक रूप से मदद की है। इसी के साथ साथ ही अंजलि के भाई-बहनों के लिए भी पर्याप्त मदद दी जाएगी।

बता दें के 31 दिसंबर 2022 की रात को अंजलि सिंह अपनी दोस्त निधि के साथ स्कूटी से घर के लिए निकली थी। कंझावला रोड पर एक तेज रफ्तार से आ रही एक गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी थी। उस टक्कर में निधि तो बच गई, लेकिन अंजलि गाड़ी के नीचे फंस गई. इस गाड़ी में बैठे युवक अंजलि को करीब 12 किलोमीटर तक घसीटकर ले गए थे। मामले में पुलिस ने सभी सातों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपी पुलिस कस्टडी में ही हैं और उनसे सवाल-जवाब किए जा रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें के शाहरुख खान की मीर फाउंडेशन की शुरुआत जरूरतमंदों की मदद के लिए हुई थी। महिलाओं और बच्चों की मदद पहले भी इस फाउंडेशन के जरिए सुपरस्टार कर चुके हैं।

 

- विज्ञापन -

Latest News