अनोखी और खास डिलीवरीः जानिए कैसे महिला ने 15 मिनट के अंतर में दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

कैलिफोर्नियाः कैलिफोर्निया में फातिमा मेड्रिगल नाम की एक महिला ने नैटिवाड मेडिकल सेंटर में 15 मिनट के अंतराल में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। अगर आप सोच रहे हैं, तो इसमें ऐसा क्या खास है? आपको बता दें कि जुड़वां बच्चों का जन्म दो अलग-अलग वर्षों, दिनों और महीनों में हुआ था, जिससे डिलीवरी काफी.

कैलिफोर्नियाः कैलिफोर्निया में फातिमा मेड्रिगल नाम की एक महिला ने नैटिवाड मेडिकल सेंटर में 15 मिनट के अंतराल में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। अगर आप सोच रहे हैं, तो इसमें ऐसा क्या खास है? आपको बता दें कि जुड़वां बच्चों का जन्म दो अलग-अलग वर्षों, दिनों और महीनों में हुआ था, जिससे डिलीवरी काफी अनोखी और खास हो गई! फेसबुक पर अस्पताल द्वारा साझा की गई एक पोस्ट में इस घटना के बारे में विस्तार से बताया गया है और यह निश्चित रूप से आपके दिन की शुरुआत करने के लिए एक अनूठी खबर है।

आइलिन और अल्फ्रेडो ट्रूजिलो का जन्म सिर्फ 15 मिनट के अंतर पर हुआ था, लेकिन उन्हें क्या पता था कि वे अलग-अलग वर्षों में पैदा होने के कारण रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन जाएंगे। “आयलिन योलान्डा ट्रूजिलो ने शनिवार, 1 जनवरी की आधी रात को दुनिया में प्रवेश किया, जिससे वह 2022 में नैटिविडैड मेडिकल सेंटर और मोंटेरी काउंटी में पैदा हुई पहली बच्ची बन गई। उसके जुड़वां भाई, अल्फ्रेडो एंटोनियो ट्रूजिलो का जन्म सबसे पहले रात 11:45 बजे हुआ। 31 दिसंबर, 2021 को,” पोस्ट के कैप्शन के बारे में बताया।

यह मेरे लिए पागल है कि वे जुड़वाँ हैं और उनके अलग-अलग जन्मदिन हैं। मैं हैरान और खुश थी कि वह आधी रात को आई, ”मां फातिमा ने अस्पताल को बताया। यहां देखिए जुड़वा बच्चों की कुछ और तस्वीरें। नेटिज़न्स ने इस अनूठी पोस्ट को पसंद किया और टिप्पणी अनुभाग पर प्यार और शुभकामनाओं की बौछार की। जबकि कुछ ने लिखा कि यह घटना कितनी आश्चर्यजनक थी, दूसरों ने बताया कि भविष्य में जुड़वां बच्चों का जन्मदिन महाकाव्य होने वाला है।

- विज्ञापन -

Latest News