हसीन दिलरुबा 2 में नजर आएगी Vikrant Massey और Taapsee Pannu की जोड़ी

बॉलीवुड अभिनेता विक्रात मैसी और तापसी पन्नू की जोड़ी हसीन दिलरुबा 2 में नजर आयेगी। तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी अभिनीत फिल्म हसीन दिलरुबा पिछले वर्ष ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू अब हसीन दिलरुबा 2 में नजर आयेगी। विक्रांत मैसी ने बताया, “ हसीन दिलरूबा 2 में बहुत कुछ सच.

बॉलीवुड अभिनेता विक्रात मैसी और तापसी पन्नू की जोड़ी हसीन दिलरुबा 2 में नजर आयेगी। तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी अभिनीत फिल्म हसीन दिलरुबा पिछले वर्ष ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू अब हसीन दिलरुबा 2 में नजर आयेगी। विक्रांत मैसी ने बताया, “ हसीन दिलरूबा 2 में बहुत कुछ सच में अलग होने वाला है। मेरे और तापसी के अलावा इस बार फिल्म में कई चीजें नई होने वाली हैं।

यह पार्ट बहुत ही अलग होने वाला है। हमें पहली पार्ट की कहानी से उम्मीद नहीं थी कि यह लोगों को पसंद आएगी। जितना प्यार हमें इस फिल्म के लिए मिला, हमने सोचा… हमने दूसरे भाग को शुरू करने के लिए एक दिलचस्प ओपन एंड मोड़ पर कहानी को छोड़ा था, जिसपर लोगों ने खूब प्रतिक्रिया दी थी और अब मैं 15 दिनों में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहा हूं।” उल्लेखनीय है कि विनी मैथ्यू द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित ‘हसीन दिलरुबा’ में विक्रांत, तापसी पन्नू और हर्षवर्धन राणे ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

- विज्ञापन -

Latest News