6th Elite Men’s National Boxing Championship: कुल्लू के खिलाड़ी आशीष ने जीता कांस्य पदक, हुआ भव्य स्वागत

कुल्लूः हरियाणा के हिसार में हुई सिक्स इलाइट मेन्स नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में ब्राउन्ज पदक जीतने पर बॉक्सिंग के नेशनल खिलाड़ी आशीष भंढोर का कुल्लू पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। बॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष किशन ठाकुर व पदाधिकारियों ने द्वारा उनका स्वागत किया गया। आशीष ने सिक्स इलाइट मेन्स नेशनल प्रतियोगिता में ब्राउन्ज मेडल.

कुल्लूः हरियाणा के हिसार में हुई सिक्स इलाइट मेन्स नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में ब्राउन्ज पदक जीतने पर बॉक्सिंग के नेशनल खिलाड़ी आशीष भंढोर का कुल्लू पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। बॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष किशन ठाकुर व पदाधिकारियों ने द्वारा उनका स्वागत किया गया। आशीष ने सिक्स इलाइट मेन्स नेशनल प्रतियोगिता में ब्राउन्ज मेडल जीता है। यह प्रतियोगिता हरियाणा के हिसार में हुई थी। यहां स्वागत के बाद अध्यक्ष किशन ठाकुर ने बताया कि आशीष ने हिमाचल का नाम देश में रोशन किया है और अपने माता-पिता के अलावा जिला कुल्लू व बॉक्सिंग एसोसिएशन का नाम भी रोशन किया।

उन्होंने बताया कि इससे पहले आशीष ने अंडर-19 में सिल्वर जीता था। जबकि ऑल इंडिया साईं में एक बार सिल्वर व एक बार गोल्ड जीता था। जबकि वर्तमान में सिक्स इलाइट मेन्स नेशनल में ब्रॉन्ज जीता है। उन्होंने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि आशीष जिस तरह से मेहनत कर रहा है वह शीघ्र ही गोल्ड जीतकर देश का नाम रोशन करेगा। इस अवसर पर आशीष ने बताया कि वह 2016 से बॉक्सिंग कर रहे हैं और हर दिन प्रेक्टिस करते हैं।

उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता के अलावा जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन,कोच धर्मवीर,आशापुरी व बड़े भाई विवेक आदि का उन्हे बेहद सहयोग रहा। इस अवसर पर बॉक्सिंग एसोसिएशन ने राज्य स्तरीय खेल कर आएचार खिलाड़ी एकता ठाकुर,चांदनी,पुष्पा, गीता व गोपाल को सम्मानित किया। इस अवसर पर आशीष के पिता सेसराम,बॉक्सिंग एसोसिएशन अध्यक्ष किशन ठाकुर, नानक चंद, गुलाब विष्ट,विशन दास, धर्मवीर सहित एसोसिएशन के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

- विज्ञापन -

Latest News