Akshay Kumar के बेटे Aarav की हो रही है इस लड़की संग Photo Viral, कौन है जानिए

एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव वैसे तो कैमरे से दुरी बनाए ही दीखते हैं लेकिन फिर भी कई बार पैपराजी के कैमरे में कैद हो ही जाते हैं। लेकिन आरव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हो रही है। दरअसल, कजिन सिस्टर नाओमिका सरन के साथ तस्वीर काफी वायरल हो रही है।.

एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव वैसे तो कैमरे से दुरी बनाए ही दीखते हैं लेकिन फिर भी कई बार पैपराजी के कैमरे में कैद हो ही जाते हैं। लेकिन आरव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हो रही है। दरअसल, कजिन सिस्टर नाओमिका सरन के साथ तस्वीर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि आरव 20 साल के हैं, जबकि नाओमिका 18 साल की हैं और वे ट्विंकल खन्ना की बहन और फॉर्मर एक्ट्रेस रिंकी खन्ना की बेटी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naomika Saran (@naomika14)

नाओमिका ने इंस्टाग्राम पर आरव के साथ एक प्यारी सेल्फी शेयर की। तस्वीर में आरव एक इंडिगो शर्ट और एक नेकलेस में नजर आ रहे हैं तो वहीं नाओमिका ने व्हाइट ड्रेस और एक लॉकेट पहना हुआ है। नाओमिका ने फोटो के साथ कैप्शन में एक शेल इमोजी भी पोस्ट की है। उनके फॉलोअर्स भाई-बहन की फोटो पर प्यार बरसा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘मैं चाहता हूं कि ये दोनों एक्टिंग शुरू करें.’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘चचेरे भाई जो साथ खेलते हैं, साथ रहते हैं.’ एक और ने लिखा, ”तुम दोनों की आंखें खूबसूरत हैं…” कई ने तो उन्हें ‘क्यूट’ भी कहा।

- विज्ञापन -

Latest News