हिमचाल के CM Sukhvinder Singh Sukhu को खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने दी मारने की धमकी

शिमला: हिमचाल के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू काे खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने मारने की धमकी दी हैं। पन्नू ने सीएम सुक्खू काे राहुल गांधी की भारत जाेड़ाे यात्रा का समर्थन ना करने की सलाह दी गई हैं, जिसका एक पत्र भी जारी किया हैं। अलगाववादी समूह “सिख्स फॉर जस्टिस” ने एक वीडियो जारी.

शिमला: हिमचाल के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू काे खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने मारने की धमकी दी हैं। पन्नू ने सीएम सुक्खू काे राहुल गांधी की भारत जाेड़ाे यात्रा का समर्थन ना करने की सलाह दी गई हैं, जिसका एक पत्र भी जारी किया हैं। अलगाववादी समूह “सिख्स फॉर जस्टिस” ने एक वीडियो जारी किया हैं, जिसमें सीएम सुक्खू को 1984 के नरसंहार अपराधियों कमलनाथ को बचाने वाले राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन करने के लिए “राजनीतिक मौत को रोकने या सामना करने” की सलाह दी गई- जगदीश टाइटलर जो इंदिरा गांधी के बाद मौत के दस्ते का नेतृत्व कर रहे हैं हत्या। “2022 में हिमाचल में खालिस्तान और शहीद भिंडरावाले के बैनरों पर प्रतिबंध लगाने वाले सीएम ठाकुर के पतन से सीखें, एक वीडियो संदेश में एसएफजे के जनरल काउंसलर ने हिमाचल के सीएम को चेतावनी दी” सुक्खू, आप राहुल गांधी का समर्थन करने के लिए आसन्न राजनीतिक मौत का सामना करेंगे “

 

“हिमाचल पंजाब का हिस्सा है और शिमला खालिस्तान की राजधानी होगी” एसएफजे जनरल पन्नून ने दोहराया। इससे पहले SFJ ने भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के लिए पंजाब के लिए $100,000/ के बजट की घोषणा की थी और राहुल गांधी को शहीद बेअंत सिंह – शहीद सतवंत सिंह के सशस्त्र अनुयायियों के साथ संभावित हिंसक टकराव के बारे में आगाह किया था, जो 1984 के सिखों को बचाने के लिए गांधी वारिस के खिलाफ दशकों पुरानी दुश्मनी का इलाज कर रहे होंगे।

बता दें, इससे पहले भी पन्नू ने 2022 में हिमाचल में स्वतंत्रता दिवस के दिन खालिस्तान का झंडा फहराने के लिए एक लाख डॉलर के इनाम की बात कहीं थी।

 

- विज्ञापन -

Latest News