अंक राशिफल: कड़ी मेहनत करना जारी रखें और सफलता आपको ही मिलेगी, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1 सुनिश्चित करें कि कौन आपका मित्र है और कौन दुश्मन। सौभाग्य से आपको उन चिंताओं से मुक्ति मिलेगी जो आपको परेशान कर रही हैं। सोशल इवेंट में भाग ले कर अपने करिश्मे का प्रदर्शन करें। अंक 2 बड़े भाई/बहन को क़ानूनी मामलों में आपकी मदद की आवश्यकता होगी। वातावरण बहुत खुशनुमा है। आज.

अंक 1
सुनिश्चित करें कि कौन आपका मित्र है और कौन दुश्मन। सौभाग्य से आपको उन चिंताओं से मुक्ति मिलेगी जो आपको परेशान कर रही हैं। सोशल इवेंट में भाग ले कर अपने करिश्मे का प्रदर्शन करें।

अंक 2
बड़े भाई/बहन को क़ानूनी मामलों में आपकी मदद की आवश्यकता होगी। वातावरण बहुत खुशनुमा है। आज आप सही दिशा पा सकते है जिससे आप सही कदम उठाएंगे और विजय की तरफ दृढ़तापूर्वक आगे बढ़ेंगे।

अंक 3
अभी आपका हर काम पूरा हो रहा है क्योंकि आपकी प्रतिभा मांग में है। अभी हुआ आर्थिक लाभ घर की मरम्मत या नवीनीकरण में उपयोग होगा। आप उन कामों का सामना कर सकते हैं तो आपके लिए चुनौतीपूर्ण और नए हैं।

अंक 4
आज अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाल कर घर के मामलों को हल करेंगे। निजी और व्यवसायी जीवन के बीच में संतुलन बनाये रखें। अपने लिए भी समय निकालें।

अंक 5
अपने पिता या बॉस के साथ किसी मतभेद के कारण आपकी यात्रा की योजनाएं रद्द हो सकती हैं। अपने दोस्तों और पड़ोसियों का समर्थन करें। उन्हें अभी आपकी सहायता की आवश्यकता हो सकती है।

अंक 6
किसी क्लास या प्रशिक्षण में नामांकन की वजह से आपके कैरियर में दिलचस्प संभावनाएं होंगी। आपके ग्रहों के अनुसार आज के दिन ऐसी परिस्थिति पैदा हो सकती है जब एक तरफ आप अपने प्रियजनों को ठेस नहीं पहुँचाना चाहते किंतु आपका अधिक बोलना किसी दूसरे का दिल दुख सकता है।

अंक 7
आप इस समय आर्थिक हानि से गुजर रहे हैं लेकिन हैरान न हों यह केवल अस्थायी हैं। पैसे का अन्य स्त्रोत आपका इंतज़ार कर रहा है। जहाँ आप हैं वहीँ अपने लिए खुशियों को तलाशें, किन्तु बुराईयों से बचें।

अंक 8
कड़ी मेहनत करना जारी रखें और सफलता आपको ही मिलेगी। आज आपका सामना वित्तीय अनिश्चितता से होगा। आय और खर्च के असंतुलन को भांप कर उचित निर्णय लें।

अंक 9
अभी आप खुद को दूसरों से अलग महसूस कर सकते हैं क्योंकि आप किसी नुकसान का सामना कर रहे हैं। सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है। सोचसमझ कर खर्च करें, धोखाधड़ी और झूठे वादों से बचें और सावधान रहें।

- विज्ञापन -

Latest News