Ranbir और Alia पहुंचे Football Match देखने, ‘Mumbai City FC’ टीम को किया चीयरअप

बॉलीवुड स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को हाल ही में एक फुटबॉल मैच देखते हुए और मुंबई एफसी का समर्थन करते हुए देखा गया।रणबीर मुंबई एफसी के सह-मालिक हैं, उन्हें अपनी टीम की जर्सी, डेनिम की एक जोड़ी और एक काली टोपी पहने देखा गया था। उनकी टीम ने केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ.

बॉलीवुड स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को हाल ही में एक फुटबॉल मैच देखते हुए और मुंबई एफसी का समर्थन करते हुए देखा गया।रणबीर मुंबई एफसी के सह-मालिक हैं, उन्हें अपनी टीम की जर्सी, डेनिम की एक जोड़ी और एक काली टोपी पहने देखा गया था। उनकी टीम ने केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ जीत हासिल की थी। दूसरी ओर, आलिया का लुक बहुत ही साधारण था क्योंकि उन्होंने काले रंग की जैकेट पहनी थी और खुले बाल रखे थे।

मैच के दौरान दोनों को हाथ पकड़कर स्टैंड में खेल पर चर्चा करते देखा गया। दोनों की सोशल मीडिया पर इस दौरान की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं जो कि बेहद प्यारी और रोमाटिंक हैं।रणबीर कपूर फुटबॉल के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, उनकी और आलिया की बेटी के नाम की घोषणा इस तथ्य की गवाही देती है। पिछले साल नवंबर में अपनी बेटी ‘राहा’ के नाम की घोषणा करते हुए, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद, रणबीर और राहा की एक तस्वीर साझा की थी।

जबकि तीनों फोकस से बाहर थे, उनके पीछे दीवार पर टंगी बार्सिलोना की जर्सी पर राहा का नाम लिखा था। रणबीर बार्सिलोना के एक उत्साही प्रशंसक हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां रणबीर के पास पाइपलाइन में संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ है, वहीं आलिया के पास ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ है।

- विज्ञापन -

Latest News