ये Nail Art के कुछ ट्रेंडी आइडियाज आपको देंगे खूबसूरती लुक

परफेक्ट नेल आर्ट पाने के लिए सबसे बेस्ट आइडियाज है ट्रेंडी नेल आर्ट करवाना। अगर आप भी चाहती है के आपके नेल्स खूबसूरत रखे आपको ट्रेंडी नेल आर्ट के कुछ आइडियाज के बारे में बताएंगे। ये नेल्स आपके हर ऑउटफिट के साथ सूट करेंगे। रिंग फिंगर पर होता है फोकस: नेल आर्ट को लेकर इन.

परफेक्ट नेल आर्ट पाने के लिए सबसे बेस्ट आइडियाज है ट्रेंडी नेल आर्ट करवाना। अगर आप भी चाहती है के आपके नेल्स खूबसूरत रखे आपको ट्रेंडी नेल आर्ट के कुछ आइडियाज के बारे में बताएंगे। ये नेल्स आपके हर ऑउटफिट के साथ सूट करेंगे।

रिंग फिंगर पर होता है फोकस: नेल आर्ट को लेकर इन दिनों ब्राइडल और नवविवाहित महिलाओं में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। ब्राइडल्स अपने ड्रेस के कलर कॉम्बिनेशन के अकॉर्डिंग नेल आर्ट करवाती है जिनमे स्टोन वर्क, कुंदन वर्क के साथ नेल एसेसरीज भी शामिल है। वहीं इन दिनों महिलाएं नेल एक्ससेंट नेशन भी करवाती है जो लंबे समय तक रहता है और आपके नेल्स को न्यू लुक भी देता है। इस बार ब्राइडल अपने नेल आर्ट में कलर कॉम्बिनेशन के साथ साथ रिंग फिंगर को ज्यादा हाइलाइट करवाती है जिनमे नेल एसेसरीज का इस्तेमाल किया जाता है।

थीम बेस्ड नेल आर्ट देता कूल लुक: इन दिनों गर्ल्स अपने हेयर स्टाइल और ड्रेसिंग के साथ साथ थीम बेस्ड नेल आर्ट करवाना भी काफी पसंद कर रही है जिनमे इन दिनों फ्लावर, बटरफ्लाई, हार्ट शेप के साथ सी थीम ज्यादा लुभा रही है। इसके अलावा शेड नेल आर्ट भी गर्ल्स में काफी प्रचलित है।

वर्किंग वीमेंस में हिट फ्रेंच नेल आर्ट: वर्किंग वीमेंस और कॉलेज गोइंग गर्ल्स में फ्रेंच नेल आर्ट काफी प्रचलित है जो केजुअल लूक देता है। वहीं इन दिनों वर्किंग वीमेंस न्यूड कलर नेलपेंट भी काफी लोकप्रिय बनता जा रहा है वही कॉलेज गोइंग गर्ल्स में न्यूड शेड में ग्लिटर लाइन के साथ फ्रेंच नेल आर्ट काफी डिमांड में है जो उन्हें कॉलेज में ग्लैमरस लुक देता है। वहीं वर्किंग वीमेंस में मैट नेल कलर भी इन है जिनमे मुख्य रूप से ब्लैक और ग्रे नेल कलर शामिल है।

बच्चों की पसंद कार्टून करेक्टर: नेल आर्ट का क्रेज महिलाओं में नही बल्कि छोटी बच्चियों में भी बढ़ गया है वैशाली नगर के नेल आर्ट स्टूडियो में छोटे बच्चों के लिए उनके पसंदीदा कार्टून कैरेक्टर के नेल आर्ट दिए जा रहे है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें छोटे बच्चे अपनी पसंद के कार्टून कैरेक्टर को नेल्स पर ड्रा करवाते है ये नेल आर्ट एल्कोहल फ्री होने के साथ साथ हैल्दी भी होते है।

ग्लिटर बना क्रेज: ग्लिटर का क्रेज महिलाओं में पूरे साल रहा है चाहे वो मेकअप हो या फिर ड्रेस या फुटवीयर लेकिन ग्लिटर अब नेल आर्ट में भी छाया हुआ है और यही कारण है कि नेल आर्ट करवाने में गर्ल्स और महिलाओं की फर्स्ट चॉइस ग्लिटर बन गया है। इस बार नेल्स के उपर का कोट हो या नीचे का सब मे ग्लिटर पहली पसंद है वहीं फ्रेंच नेल आर्ट में भी ग्लिटर ने अपनी जगह बना ली है।

- विज्ञापन -

Latest News